Sunday, September 10th, 2017 20:03:14
Flash

ये 3 अंगुलियाँ बताएगी लोगो का Nature




ये 3 अंगुलियाँ बताएगी लोगो का NatureSpiritual

Sponsored




किसी व्यक्ति को अच्छे से जानने के लिए जरूरी हैं कि आप उसके साथ वक़्त बितायें लेकिन आपको जानकर ख़ुशी होगी कि, अब आपको किसी व्यक्ति को जानने के लिए वक़्त बिताने की जरूरत नहीं हैं। केवल तीन अगुलियाँ ही काफी हैं किसी को जानने के लिए और कौन-सी हैं वों तीन अगुलियाँ यह आज हम आपको बताएगे।

हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार आप हथेलियों की रेखाएं और अगुलियों को देखकर किसी अन्य व्यक्ति के बारे में बहुत सी बातें जान सकते हैं। आपको अंगुलियों के तीन आकार नजर आ रहे होंगे। आपकी अंगुली देखने में कैसी है, ये बताता है आपका या किसी किसी अन्य व्यक्ति का स्वभाव।

1) “ए”

यदि आपकी अंगुली “ए” से मैच करती है तो इसका अर्थ यह है कि आप अपनी भावनाओं को छिपाकर रखने में माहिर हैं। आप किसी से भी अपने दिल की बात नहीं कहते। आप अंदरूनी तौर पर अत्याधिक भावुक हैं लेकिन दुनिया के सामने आप स्वयं को शांत प्रदर्शित करते हैं। आप खुद को स्वतंत्र, मजबूत चरित्र का व्यक्ति दर्शाते हैं। इसके साथ ही आपको झूठ से सख्त नफरत है। आप हर स्थिति में सच ही सुनना पसंद करते हैं। आप जब तक किसी के साथ पूरी तरह घुलमिल नहीं जाते तब तक आप उनसे दूरी ही बनाए रखते हैं।

2) “बी”

जिन लोगों के हाथों की अगुलियाँ “बी” शेप की होती हैं। वें लोग जब भी किसी से मिलते हैं उनके भीतर किसी भी तरह की गर्मजोशी नहीं देखने को मिलती हैं। आप दिन में सपने देखने वाले हैं, जिनकी कल्पनाशक्ति भी कमाल की होती है। वैसे तो आप कुछ भी करने से बचते हैं लेकिन अगर आपने एक बार कुछ ठान लिया तो आप हर स्थिति में उसे करने के बाद ही दम लेते हैं। आप अत्यधिक संवेदनशील प्रवृत्ति के इंसान हैं लेकिन आपको देखकर यह बिल्कुल नहीं कहा जा सकता हैं।

3) “सी”

यदि आपकी अंगुलियों का आकार “सी” की तरह है तो निश्चित तौर पर आप किसी के भी समक्ष अपनी भावनाओं को नहीं दर्शाते हैं। आपको किसी भी तरह के झगड़े में पड़ना अच्छा नहीं लगता हैं। जब आपसे कोई मांफी भी मांगता हैं तो आप बड़ी आसानी से उसे मांफ कर देते हैं क्योंकि आप किसी भी तरह की परेशानी को अपने सर नहीं लेना चाहते हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories