Friday, September 15th, 2017 12:12:02
Flash

डूब गया सलमान के साथ काम करके इन 5 लड़कियों का कैरियर




डूब गया सलमान के साथ काम करके इन 5 लड़कियों का कैरियरEntertainment

Sponsored




यूं तो बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान कई एक्ट्रेसेस, एक्टर और सिंगर्स का कैरियर बनाने के लिए जाने जाते हैं लेकिन यह भी एक फैक्ट ही है कि उनके साथ काम करने के बाद कुछ एक्ट्रेसेस का कैरियर आगे नहीं बढ़ा। हालांकि इसका मतलब यह नहीं है उन्होंने किसी को मौका नहीं दिया लेकिन बात केवल मौके की नहीं बल्कि लक की है। वर्ना ऐश्यर्या, कैटरीना और सोनाक्षी सिंहा जैसी भी एक्ट्रेसेस हैं जो आज भी सिल्वर सक्रीन पर अपने जलवे बिखेर रही हैं। आइए आपको बताते हैं कि किन 5 एक्ट्रेसेस का कैरियर सलमान खान के साथ काम करने के बाद आगे नहीं चल सकाः

भूमिका चावला

भूमिका चावला दक्षिण भारतीय फिल्मों की जानी मानी चेहरा हैं। भूमिका को सलमान खान के साथ फिल्म तेरे नाम में काम करने का मौका मिला था। इस फिल्म को सलमान की दमदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है लेकिन इस फिल्म के बाद भूमिका को दोबारा किसी अच्छी फिल्म में काम करने का मौका नहीं मिला।

स्नेहा उलाल

स्नेहा उलाल का फिल्मों का कोई बैकग्राउंड नहीं था, लेकिन सलमान ने उन्हें फिल्म लकी में अपने साथ काम करने का मौका दिया था। इसके बाद न तो यह फिल्म चली और न फिर कभी स्नेहा दोबारा पर्दे पर नजर आईं। कहा जाता है कि सलमान ने स्नेहा को ऐश्वर्या रॉय से मिलते-जुलते चेहरे की वजह से मौका दिया था।

डेजी शाह

डेजी शाह को फिल्मों में लाने का श्रेय सलमान खान को जाता है और वे इसके पहले फिल्मों में साइड डांसर के तौर पर कार्य करती थी। सलमान ने उन्हें उनकी मेहनत की वजह से फिल्म जय हो में काम करने का मौका दिया लेकिन इस फिल्म के बाद डेजी को न तो अच्छी फिल्म मिली और न ही उन्हें किसी डाइरेक्टर ने अप्रोच किया।

जरीन खान

जरीन खान को भी फिल्मों में लाने का श्रेय सलमान को जाता है और वे उऩके साथ फिल्म वीर में नजर आईं। कहा जाता है कि जरीन को सलमान ने कैटरीना से मिलते-जुलते चेहरे के कारण फिल्मों में लाया लेकिन जरीन भी वीर के पिट जाने के बाद किसी हिट फिल्म में नहीं दिखी।

सना खान

सना खान सबसे पहले रियलिटी शो में दिखी थी। इसके बाद सलमान ने उन्हें एक दो फिल्मों में काम करने का मौका दिया लेकिन उनका इन फिल्मों में कोई बड़ा रोल नहीं था। इस बीच सना को फिल्म टॉयलेट में काम करने का मौका मिला। पर यहां भी उनका रोल कुछ खास नहीं था।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories