Friday, October 20th, 2017 10:39:13
Flash

ऐसे एक्टर जिनकी लेडी एक्टिंग के है लाखों दीवाने




ऐसे एक्टर जिनकी लेडी एक्टिंग के है लाखों दीवानेEntertainment

Sponsored




फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पेठ जमाना आसान नहीं हैं। भारतीय सिनेमा में ऐसे कई जाने- माने एक्टर्स हैं जिन्होंने अलग किरदार से अपनी अलग पहचान बनाई हैं। अलग किरदार से मतलब विलेन या हीरो बनकर नहीं बल्कि महिला का किरदार निभाकर अपना कॉमिक कैरेक्टर स्थापित किया हैं। तो जानते हैं उन बॉलीवुड सितारों के बारे में जिन्होंने अपनी महिला एक्टिंग से लाखों दिलों पर राज किया हैं-

एक्टर – कमल हसन
फिल्म – चाची 420

कमल हसन को इस रोल के लिए खूब सराहा गया था। इतना ही नही आज भी फिल्म ‘चाची 420’ को खूब पसंद किया जाता है। आपको बता दे कि कमल हसन एक ऐसे सुपरस्टार हैं जो साउथ के साथ बॉलीवुड में भी सुपर हिट हैं। आज इनके फैन्स सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं।

एक्टर – गोविंदा
फिल्म – आंटी नंबर वन

एक्टर गोविंदा ने भी बॉलीवुड की कई कॉमेडी फिल्मों में महिला का किरदार निभाया हैं लेकिन गोविंदा का सबसे ज्यादा यादगार किरदार फिल्म आंटी नंबर वन में था जिसे देखने के बाद आज भी गोविंदा के फैंस हंसते-हंसते अपना पेट पकड़ने लगते हैं। वैसे गोविंदा अंतिम बार फिल्म ‘आ गया हीरो’ में दिखें थे। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल सकी।

एक्टर – आमिर खान
फिल्म – बाजी

मिस्टर परफेक्शिनिस्ट ने फिल्म बाजी का गाना ‘डोले डोले दिल’ में आमिर गर्ल लुक में डांस करते देखे जा चुके हैं। इनके इस अवतार की लोगों ने काफी तारीफ की थी। फिलहाल, आमिर अपनी आगामी फिल्म ‘ठग्स आफ हिन्दुस्तान’ में बिजी हैं।

एक्टर – रितेश देशमुख
फिल्म – अपना सपना मनी मनी

इस फिल्म रितेश पहली नज़र में पहचान में ही नहीं आए थे। इतना ही नही रितेश के महिला गेट-अप को लोगों ने काफी पसंद किया था। रितेश जल्द ही अपनी आगामी फिल्म ‘बैंक चोर’ में चोर के किरदार में दिखेंगे।

एक्टर– श्रेयस तलपड़े
फिल्म- पेइंग गेस्ट

इन्होंने फिल्म पेइंग गेस्ट में महिला का किरदार निभाया था जो बहुत अमेजिंग था। फिलहाल इस समय श्रेयस तलपड़े अपनी आगामी फिल्म ‘पोस्टर बॉय’ में बिजी हैं। फिल्म 8 सितंबर को रिलीज होगी।

– लखन सेन 

Sponsored





Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories