Thursday, August 3rd, 2017
Flash

अपने फैंस के लिए इन एक्टर्स ने छोड़े 10 करोड़ रूपये तक के Ad




Entertainment

Sponsored

एक्टर्स मूवी से जितनी कमाई करते है उससे कहीं ज्यादा वे एक एडवर्टिज़मेंट के द्वारा करते है। इसी वजह से वे कई बड़े-बड़े ब्रांड के एडवर्टिज़मेंट भी करते है। कंपनीज अक्सर ऐसे एक्टर या एक्टर्स को ऐंडोर्स करते है जिनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा होती हैं। इनके बावजूद कुछ एक्टर्स ऐसे है जो मोरल लेवल पर उन प्रोडक्ट्स के एड्स नहीं करते है जो सही नहीं हैं या फिर जिससे किसी के इमोशंस, सेंटीमेंट्स हर्ट होते हैं। वो अपने फैन्स पर इस प्रकार के एड्स करके गलत इम्प्रेशन नहीं छोड़ना चाहते है इस वजह से उन्होंने कई बड़े-बड़े ब्रांड के  एडवरर्टिजमेंट करने से मना कर दिया था। जानते है उन एक्टर्स के बारे में –

1.कंगना रणावत

कंगना रणावत ने फेयरनेस क्रिम के लिए एंडोर्स करने से मना कर दिया था। क्योंकि उन्हें लगता हैं यह ऐड लोगों की भावनाओं को हर्ट करता हैं। कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि मेरी बहन का रंग भी डार्क है और अगर मैं यह ऐड करती हूं तो शायद उसे भी बुरा लगेगा।

2. आमिर खान


मिस्टर परफेक्शनिस्ट मुश्किल से कुछ ही ब्रांड को एंडोर्स करते हैं। मौजूदा समय में उन्होंने तय किया कि अब वे केवल उन्हीं कैंपेन को प्रमोट करेंगे जो सोशल इश्यू से जुड़े होंगे।

3. ईमरान हाशमी


बेड बॉय की छवि से फेमस इमरान हाशमी ने असल में एल्कोहल वाली ब्रांड को एंडोर्स करने से मना कर दिया था जबकि कंपनी उन्हें लमसम अमाउंट देने के लिए भी तैयार थी।

4. रणबीर कपूर


चॉकलेट बॉय के नाम से फेमस रणबीर कपूर ने भी फेयर नेस क्रिम को एंडोर्स करने से मना कर दिया था। क्योंकि उनका कहना है कि यह एक तरह से रेसिज़म को प्रमोट करने जैसा होगा जिसके मैं सख्त खिलाफ हूं।

5. करीना कपूर


2008 में करीना कपूर को पेटा की तरफ से सबसे ज्यादा शाकाहारी के रूप में वोट दिया गया था। और जिसके बाद उन्होंने चिकन ब्रांड का सर्मथन करने से भी इनकार कर दिया था।

6.अभिषेक बच्चन


अभिषेक बच्चन ने भी अल्कोहल के ब्रांड को एंडोर्स करने से मना कर दिया था। बल्कि कंपनी इन्हें 10 करोड़ रूपये देने के लिए तैयार थी पर उन्होंने ने ऐसा नहीं किया क्योंकि उनका कहना है कि इससे यूथ पर गलत असर पड़ेगा और वह अल्कोहल नहीं लेते तो वह इसे ऐंडोर्स करना भी सहीं नहीं मानते।

7. अमिताभ बच्चन

हाल ही में जीएसटी के ब्रांड अम्बेसेडर बने अमिताभ बच्चन ने 8 साल पहले कोका केला का एक एड किया था पर अचानक से एक बच्चे ने पूछा कि ‘जब आप यह जानते हो कि यह एक तरह से स्लो पॉइज़न का काम करता है फिर आप क्यों इस एड को करते हो। उसके बाद से अमिताभ ने कभी ऐसी कोई ब्रांड के लिए एंडोर्स नहीं किया।

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories