Friday, September 15th, 2017 10:39:21
Flash

नवरात्रों से पहले लांच होगें ये स्‍मार्टफोन, जानिए कीमत




नवरात्रों से पहले लांच होगें ये स्‍मार्टफोन, जानिए कीमतAuto & Technology

Sponsored




भारत में आगामी फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए कई दिग्गज मोबइल निर्मता कम्पनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए अनेक छूट और ऑफर्स ला रही हैं.इतना ही नही इस लिस्ट में सबसे ऊपर नाम चीनी कंपनी Xiaomi जो हांल ही में अपना स्मार्टफोन लांच करने वाली है. बताया जा रहा है कि Xiaomi के Mi A1 तथा Vivo के V7 Plus की बिक्री इसी सप्ताह शुरू होगी.

आपको बता दे कि यह स्मार्टफोन एंड्रायड वन आधारित 5.5 इंच डिस्प्ले होगी . यदि हम इसकी कीमत की बात करें तो यह सिर्फ 14,999 रुपए में आपको ऑनलाइन और आफलाइन मिल जायेगा. इतना ही नहीं यह स्मार्टफोन फुल मेटल बाडी होगा.  साथ ही इसमें 12-12 एमपी का डुअल कैमरा, 4GB रैम, 64GB रोम व 3080 mAh की बैटरी है.

वही चीनी मोबाइल कंपनी Vivo भी फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए अपना V7 Plus उतारेगी आपको बता दे कि V7 Plus में 24MP का सेल्फी कैमरा, फुल व्यू डिस्प्ले, 4GB रैम, 64GB मैमोरी व 3225 mAh की बैटरी है. और यदि हम इसकी कीमत की बात करें तो महज 21,990 रुपए है. इसकी बिक्री 15 सितंबर शुरू हो जाएगी.

सबसे चर्चित फोनों में से एक iPhone 8 मंगलवार को बाजार में आ सकता है बताया जा रहा है कि दिग्गज प्रौद्योगिकी कंपनी Apple अपना नया iPhone 8 मंगलवार को पेश कर सकती है.

वही रिलायंस जियो के बहुचर्चित फीचर फोन जियोफोन की डिलेवरी भी नवरात्रों से शुरू हो जाएगी. अपक बता दे कि कंपनी ने 24 अगस्त से शुरू हुई प्री-बुकिंग के पहले तीन दिन में ही 60 लाख से अधिक फोन बुक किये थे.

 

 

 

 

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories