Friday, October 20th, 2017 18:16:40
Flash

ये 10 साल का बच्चा कर रहा है 19 साल की लड़की से रोमांस, मचा बवाल




Entertainment

टीवी शो पर हंगामा, 19 साल की एक्ट्रेस से रोमांस कर रहा 10 साल का बच्चा

इन दिनों सीरियल के कंटेंट पर काफी ध्यान दिया जा रहा है। वहीं इसी बीच एक ऐसा सीरियल अपने ही कंटेंट को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार हो रहा है।  “पहरेदार पिया की ” सीरियल को कहानी की वजह से काफी आलोचना सहनी पड़ रही  है। हाल ही में एक्टर करण वाही ने सीरियल के मकेर्स को शो के कंटेंट को लेकर फटकार लगाई है। बता दें कि शो में करीब 10 साल का लड़का 19 साल की लड़की के साथ रोमांस करता हुआ दिखाया जा रहा है। दिलचस्प बात तो ये है कि शो में इन दोनों की शादी भी हो जाती है। इसके बाद ये सीरियल ज्यादा बुरी तरह विवादों से घिर गया है।
करण ने अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा है किे “प्रिय निर्माता और चैनल.. मैं समझ सकता हूं कि हम हाउ आई मेट योर मदर और फ्रेंड्स जैसे शोज नहीं बना सकते हैं। “ईमानदारी से बताऊं तो मैं इसकी उम्मीद भी नहीं करता। लेकिन भगवान के लिए और हम सब इस इंडस्ट्री में हैं, तो कम से कम टीआरपी देने वाले कंटेंट के नाम पर ये मूर्खता तो मत बेचिए।”

सुयश ने दिया कुछ ये जवाब-

करण ने इस पोस्ट का सीरियल के एक्टर सुयश राय ने अपने इंस्टाग्राम पर उन्हें जवाब दिया है। उन्होंने लिखा है कि “ये शो कई मायनों में काफी अलग है। प्लीज इसे देखें और परखे बिना जज न किया जाए। यदि सोनी चैनल ने इसके लिए हामी भरी है तो कुछ सोच समझकर ही भरी होगी। प्रोड्यूसर ने भी कंटेंट को समझते हुए इसमें इतना पैसा लगाया है”।

Sponsored





Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories