Thursday, August 10th, 2017
Flash

ब्यूटी और फिटनेस के मामले में लड़कियों को भी पीछे छोड़ दिया इस 70 साल की दादी ने




Fashion

f58744b5bc9d68844802bcaa9ef96eb3

क्या आपने कभी सोचा है कि कैसे कुछ लोग कभी उम्रदराज नहीं होते। सीनियर सिटीजन की उम्र तक आते-आते या दादा-दादी बनने वाले लोग भी देखने में बिल्कुल हमउम्र लगते हैं। इंटरनेट पर इन दिनों एक ऐसी ही उम्रदराज महिला की चर्चा हो रही है। ये बुजुर्ग महिला कहने को तो 70 साल की दादी है, लेकिन इसे देखकर कोई भी इस बात पर यकीन नहीं कर पाएगा। वह एकदम फिट हैं और ब्यूटी के मामले में जवान लड़कियों में भी पीछे छोड़ रही हैं।

dadi

ऑस्ट्रेलिया की कैरोलिन हार्टज इतनी खूबसूरत हैं, कि हॉलीवुड की अभिनेत्रियों को भी मात देती हैं। उनकी त्वचा से न तो उनकी उम्र का पता चलता है और उनकी फिटनेस को देखकर लगता है ये कोई स्कूल गर्ल या कॉलेज गर्ल हों। उन्होंने अपनी फिटनेस के बारे में बताया है कि वे बहुत ही फिटनेस कॉन्शियस हैं और अपनी डाइट में केवल एक चीज का सख्ती से सेवन करती हैं वो है वाइट रिफाइनड शुगर।

dadi4

आपको बता दें कि हाट्र्स चार पोतों की दादी हैं। जीवन में उनका फिटनेस फंडा बेहद ही सिंपल है कि आप सेहतमंद चीजें खाएं और अपने पैरों को चलने दें। उनकी सुंदरता का रहस्य भी सफेद रिफाइंड चीनी ही है।

dadi3

30 साल पहले हाट्र्ज को डायबिटीज हुई थी, जिसके कारण उन्होंने वो सब खाना छोड़ दिया जो उनके पसंदीदा थे। उनकी शुगर एक साल के अंदर नॉर्मल हो गई। लेकिन वाइट रिफाइंड शुगर के चलते उनकी न तो केवल खूबसूरती निखरी बल्कि वे पहले से ज्यादा फिट और यंग दिखने लगीं। आखिर में उन्होंने अपनी स्वीटनर कंपनी खोली।

dadi2

हाट्र्स की ब्यूटी और फिटनेस का राज-

मैट्रो यूके को दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वे दिन में आठ घंटे सोती हैं। उनके रूटीन में ज्यादा से ज्यादा पैदल चलना, मेडिटेशन और स्पोट्र्स शामिल है।  हालांकि उन्होंने ये भी स्वीकारा है कि उन्होंने कुछ माइनर प्लास्टिक सर्जरीज कराई है। लेकिन बावजूद इसके वे इस उम्र में भी बुजुर्ग महिलाओं के लिए एक प्रेरणा है, जो 60 के बाद खुद को बूढ़ा मानने लगती हैं।

Sponsored



Follow Us

Youthens Poll

‘‘आज़ादी के 70 साल’’ इस देश का असली मालिक कौन?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Related Article

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories