Thursday, August 31st, 2017
Flash

“आरंभ” के लिए ये एक्टर सीख रहे हैं मार्शल आर्ट




Entertainment

Rajneesh-Duggal

1920 के एक्टर और खतरों के खिलाड़ी 2 के विजेता रजनीश दुग्गल जल्द ही आने वाले सीरियल आरंभ में नजर आएंगे। वे इसके लिए इन दिनों मार्शल आर्ट और तलवारबाजी की ट्रेनिंग ले रहे हैं। उन्होंने बताया है कि वो अपने आने वाले सीरियल आरंभ के लिए मार्शल आर्ट सीख रहे हैं। इसमें वे योद्धा वरूणदेव के रूप में नजर आएंगे। सीरियल में रजनीश लंबे बालों ,दाढ़ी वाले चेहरे  और मांसल शरीर के साथ दिखाई देंगे।

aarambh-1-580x354

रजनीश ने बताया है कि वरूण देव का मेरा लुक अनाड़ी और एक जनजाति को दिमाग में रखकर बनाया गया है, जो अभी तक व्यवस्थित नहीं हो पाया है और वह एक ऐसी जमीन की तलाश में है, जिसे वह अपना कह सके। मेरे कॉस्ट्यूम के लिए ढेर सारे चमड़े और प्रकृतिक सामग्री का इस्तेमाल किया गया है।

Untitled 0 new

मैंने इसके लिए लगभग चार महीने तक दाढ़ी और नाखून बढ़ाए और चम्मच कांटे को छोड़ हाथों से खाना खाया। उन्होंने बताया कि किरदार की रियालटी को दिखाने के लिए असली बालों के विग्स का इस्तेमाल किया गया है। मैं एक  योद्धा की भूमिका में हूं। इसलिए मैं पिछले चार-छह महीने से मार्शलआर्ट और तलवारबाजी सीख रहा हूं।

Untitled-155

  बता दें कि आरंभ का टेलीकास्ट स्टार प्लस पर होगा। इसमें तमिल अभिनेत्री देर्सेना और बॉलीवुड अभिनेत्री तनुजा मुखर्जी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। बता दें कि काजोल की मां तनुजा को इससे पहले कभी भी इस नए अवतार के साथ नहीं देखा गया है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories