Wednesday, September 6th, 2017 23:20:25
Flash

पिछले 10 महीने से कोमा में है ये कॉमेडी एक्टर




पिछले 10 महीने से कोमा में है ये कॉमेडी एक्टरEntertainment

Sponsored




मशहूर फिल्में रंगीला, विरासत, बोल बच्चन, फिर हेरी फेरी जैसी फिल्में तो आपको याद ही होंगी और इसमें काम करने वाले कॉमेडी हीरो नीरज वोरा का भी कैरेक्टर आप नहीं भूलेंगे होंगे। इनके दमदार रोल ने दर्शकों को काफी खुश हुआ था। इन सभी फिल्मों में इस एक्टर की एक्टिंग की काफी तारीफ भी हुई। लेकिन आप जानकर शौक लगेगा कि ये एक्टर और निर्देशक इन दिनों कोमा जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहा है। वे पिछले 10 महीने से कोमा में है। वे 19 अक्टूबर 2016 को बे्रेन स्ट्रॉक का शिकार हुए थे। इसके बाद उन्हें एमस में एडमिट कराया गया था। बता दें कि उनके इलाज का सारा खर्च उनके करीबी दोस्त फिरोज नाडियावाला उठा रहे हैं।


वे अपनी दोस्ती का फर्ज बखूबी निभा रहे हैं। उन्होंने अपने जुहू स्थित अपने घर बरकत विला के एक कमरे को पूरी तरह से आईसीयू में बदल दिया है। फिरोज बताते हैं कि 2017 से ही एक नर्स 24 घंटे उनके पास रहती है। एक वार्ड ब्वॉय और कुक भी नीरज के साथ रहता है। इसके अलावा फिजियोथैरेपिस्ट और डॉक्टर्स भी समय-समय पर विजिट करते रहते हैं।

बता दें कि नीरज वोहरा ने फिर हेरा- फेरी, खिलाड़ी 420 जैसी फिल्में निर्देशित की हैं। फिल्मों के अलावा वे थिएटर में भी काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने रंगीला, विरासत, जोश, अकेले हम अकेले तुम जैसी फिल्मों के डायलॉग्स लिखे हैं। फिलहाल , नीरज ने हेरा फेरी 3 पर काम करना शुय किया था, लेकिन बीमारी के चलते काम बीच में ही रूक गया।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories