Friday, September 8th, 2017 07:02:23
Flash

सोशल मीडिया पर उड़ रहा इस कपल का मजाक, सच जानेंगे तो उड़ जाएंगे आपके होश




सोशल मीडिया पर उड़ रहा इस कपल का मजाक, सच जानेंगे तो उड़ जाएंगे आपके होशEntertainment

Sponsored




जब कोई कपल अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करता है तो उसे लोगों की तरफ से कई कॉम्प्लीमेंट्स मिलते हैं। लेकिन एक ऐसा कपल है, जिसने जब अपनी तस्वीरें शेयर की , तो लोगों ने कमेंट्स करना शेयर कर दिए। इस कपल की तस्वीर पर लोगों ने लिखा कि- प्यार अंधा होता है ये तो सुना है, लेकिन कम से कम रंग रूप तो देख लिया होता।

आप देख सकते हैं कि इस तस्वीर में लड़की काफी खूबसूरत है, वहीं लड़का सांवला है। सिर्फ इनके सांवलेपन के कारण इस कपल को काफी कमेंट्स झेलने पड़े। लेकिन जब आपको इस तस्वीर सच्चाई का पता चलेगा तो शायद आपके भी होश उड़ जाएंगे। ये लड़का कोई और नहीं बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है। ये है साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर अरूण कुमार। जी हां, जिस सांवले शख्स का लोग मजाक उड़ा रहे हैं वे साउथ के डायरेक्टर और स्क्रीन राइटर एटली कुमार उर्फ अरूण कुमार हैं।

अपने हुनर के कारण पाया मुकाम-

एटली कुमार उर्फ अरुण कुमार कि राजा रानी फिल्म साल 2013 में सामने आई थी, जो सुपर हिट फिल्म थी। इस मूवी का 500 मिलियन से भी ऊपर की कमाई कि थी। डायरेक्टर अरुण कुमार का जन्म 21 सितंबर 1986 को तमिलनाडु के मदुरै गांव में हुआ था। उनके साथ जो लड़की दिखाई दे रही है वो उनकी पत्नी कृष्णा प्रिया है। दोनों की शादी को 8 साल हो चुके हैं। एटली कुमार ने केवल अपनी प्रतिभा कि बदौलत साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक खास मुकाम हासिल किया है।

जो लोग उनका मजाक उड़ा रहे थे असल में वो नहीं जानते थे कि वो किसका मजाक उड़ा रहे हैं। अरुण कुमार ने सच में साबित कर दिया कि किसी का रंग-रुप आपको कुछ मुकाम हासिल करने से नहीं रोक सकता।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories