Thursday, August 31st, 2017
Flash

क्या आपके भी सपने में आता है ये आदमी, इस तस्वीर में छुपा है रहस्य




Social

Dream Man f

दुनिया काफी सारे रहस्यों से भरी हुई है और इन्हीं रहस्यों में से एक रहस्य आज हम आपके सामने लाए है। आप जिस तस्वीर को देखकर यहां आए है उस आदमी को आपने क्या कभी सपने में देखा है। हो सकता है आप में से कई सारे लोगों ने देखा हो और कई लोगों ने नहीं देखा हो। जिन्होंने नहीं देखा उन्हें अब शायद ये आदमी अपने सपने में दिखने वाला है क्योंकि इससे जुड़ी थ्योरी यही कहती है।

सबसे पहले तो एक बात बता दें कि अगर आपने इस आदमी को देखा हैं तो आप इस आदमी को देखने वाले पहले व्यक्ति नहीं हैं क्योंकि आपसे पहले करोड़ों लोग इस आदमी को अपने सपने में देख चुके हैं। ये सिलसिला काफी पहले से चला आ रहा है और आज भी ये चेहरा राज ही बना हुआ है।

इस आदमी को फोटो के साथ एक लॉजिक जुड़ा हुआ है कि जिसने भी इस फोटो को देखा उसके सपने में ये जरूर आया है। आपके सपने में ये आदमी अगर आता भी है तो डरने की कोई बात नहीं क्योकि हम आपको इसी फोटो से जुड़ा राज बताने वाले हैं। ये फोटो काफी साल पहले इंटरनेट पर वायरल हुई थी और तभी से ये फोटो कई लोगों के सामने आई है।

Dream Man

इंटरनेट पर मिली जानकारी के अनुसार इस फोटो की कहानी शुरू होती है साल 2006 से। न्यूयार्क में एक महिला थी जो अपने सपने में रोज एक ही आदमी को देखती थी लेकिन वो उसे जानती नहीं थी। उस शक्ल का आदमी उसने पहले कभी नहीं देखा था। वो बार-बार उसके सपने में आता था इस बात से परेशान होकर महिला ने साइकाइट्रिस्ट के पास जाने का फैसला लिया।

साइकाइट्रिस्ट ने पहले तो इतना गौर नहीं किया और उस महिला के लिए कुछ टेस्ट लिख दिए। महिला के सभी टेस्ट ठीक-ठाक थे उसे दिमाग की कोई बीमारी नहीं थी। इसके बाद डॉक्टर ने महिला के कहे अनुसार उस व्यक्ति का स्कैच बनवाया जो दिखने में ऐसा था।

इस स्कैच को डॉक्टर ने अपने पास ही रख लिया। कुछ समय बाद उनके पास एक और युवक आया और उस फोटो को देखकर हैरान रह गया। उसने भी बताया कि ये मेरे सपने में रोज आता है। ये एक या दो लोग की समस्या नहीं थी ये दुनिया में कई लोगों की समस्या थी। दुनिया में कई लोगों ने साइकाइट्रिस्ट के पास जाकर इसी फोटो का जिक्र किया।

dream man 3

जानकारी के मुताबिक ये आदमी लोगों के सपनो में आकर कभी तो उन्हें खुश करता है तो कभी दुखी करता हैं। वहीं एक्सपर्ट्स का कहना है कि इस आदमी का जो चेहरा हैं वो दुनिया के कई लोगों के चेहरे को मिलाकर बनाया गया इसलिए ये काफी अजीब नज़र आता है। वहीं अगर आप इसके चेहरे को गौर से देखेंगे तो आपको चेहरे पर मिक्सड एक्सप्रेशन नज़र आएंगे।

आपको बता दें कि इस आदमी के फोटो को लेकर एक वेबसाइट भी बनाई गई है जिसका नाम है www.thisman.org । इस वेबसाइट पर इसकी पूरी हिस्ट्री और लोगों के अनुभव है। इस वेबसाइट पर लोगों के सपने के अनुभव है और साथ ही कई देशों में इसे लोगों ने देखा है इस बात का भी सबूत मिलेगा।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

test

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories