Saturday, August 12th, 2017
Flash

पिछले 22 साल से अपने भाई मोदी को राखी बांध रही है ये पाकिस्तानी बहन




Social

Sponsored

नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद देश की जनता ने उन्हें काफी सराहा है। देश की हर महिला उन्हें अपना भाई मानती है, वहीं कई युवाओं के लिए मोदी जी प्रेरणा हैं। लेकिन पाकिस्तान में रहने वाली एक ऐसी महिला है , जिसने नरेन्द्र मोदी को दिल से भाई माना है। वे पिछले 36 साल से उन्हें राखी बांध रही हैं। उनका दावा है कि वे पिछले 22 साल से उन्हें राखी बांधती आ रही हैं। इस महिला का नाम है कमर मोहसीन शेख। मूलत: ये पाकिस्तान की रहने वाली हैं, लेकिन अब उनकी शादी हो गई है और अब वे भारत में ही रह रही हैं।

उन्होंने एएनआई को बताया है कि वे उन्हें तब से राखी बांधती आ रही हैं, जब मोदी स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता हुआ करते थे। लेकिन उनकी मेहनत ने उन्हें इस पद तक पहुंचाया है। वे कहती हैं कि इस बार तो मैं सोच रही थीं कि वे बिजी होगे , लेकिन उन्होंने खुद दो दिन पहले मुझे फोन किया।

कमर ने बताया कि जब वह पाकिस्तान से भारत आई थीं तो उनके ससुराल वालों के अलावा यहां कोई रिश्तेदार नहीं था। उसी दौरान मोदी उनको मिले। मोदी से पहली मुलाकात का जिक्र करते हुए कमर ने कहा, ‘मैं पहली बार उनसे दिल्ली में ही मिली थी, उन दिनों में अपने पति जो कि पेंटर थे उनके साथ यहां पर आई हुई थी, मैंने उनसे बात की तो मुझे उनके व्यवहार काफी अच्छा लगा। उन्होंने मुझसे बड़े प्यार से पूछा कि कैसी हो बहन? तब से मैं उनकी बहन हो गई। वहीं, ये बात सच है कि नहीं किसी को पता नहींं है कि मोदी को सच में य़े राखी मिलती है कि नहीं।

Sponsored



Follow Us

Youthens Poll

‘‘आज़ादी के 70 साल’’ इस देश का असली मालिक कौन?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories