Wednesday, August 9th, 2017
Flash

इस सुपरमॉडल पर लगा मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप, दो हफ्ते से हैं जेल में




Entertainment

ayyan1

अब एक और सिंगर और सुपरमॉडल स्मगलिंग के मामले में फंस गई हैं।  ये हैं पाकिस्तान की जानी-मानी मॉडल अयान अली। उनकी मुश्किलें तब बढ़ गईं , जब उन पर मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप लगाया गया। अयान अली पाकिस्तान की बेहद खूबसूरत मॉडलों में से एक हैं, जिन पर मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप है, लेकिन उनके वकील का कहना है कि उनकी मां की सेहत ठीक न होने के कारण वे कोर्ट में पेश नहीं हो सकती हैं।

ayan-ali

आपको बता दें कि अयान अली को 2015 में 14 मार्च को इस्लामाबाद एयरपोर्ट से मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। तब उन्हें रावलपिंडी की अदियाला जेल में दो हफ्ते जेल में रहने के बाद उन्हें बेल मिल गई थी। बस तभी से उनके केस की सुनवाई चल रही  है।

खबरों की मानें तो जिस वक्त अयान अली दुबई जा रही थीं , उनके सूटकेस से पांच लाख डॉलर यानि करीब 5 करोड़ 10 लाख पाकिस्तानी रूपए बरामद किए गए। जबकि पाकिस्तानी सरकार के नियम कुछ और ही कहते हैं। इन नियमों के अनुसार देश से ज्यादा से ज्यादा दस हजार डॉलर यानि करीब 10 लाख पाकिस्तानी रूपए कैश ही बाहर लाया जा सकता है।

ali-ayyan

नहीं पता था नियमों के बारे में-

हालांकि इस मामले में उनके वकील कुछ और ही कहानी बयां कर रहे हैं। उनका कहना है कि अयान अली को यहां के कस्टम के नियमों के बारे में पता नहीं था, उन्होंने कुछ भी जानबूझ कर नहीं किया है। पिछले हफ्ते उनकी जमानत याचिका भी खारिज हो चुकी है।

AYYANN

दर्शकों को रहता था बेसब्री से इंतजार-

अयान इतनी पॉपुलर मॉडल हैं, कि लोग इन्हें देखने के लिए बेताब रहते थे। दुबई में ही जन्मी अयान मात्र 16 साल की थी, जब उन्होंने रैंप पर चलना शुरू कर दिया था। पाकिस्तान में वे एक चर्चित चेहरा हैं। आइस्क्रीम्स से लेकर मोबाइल फोन तक उन्होंने सभी एड किए हैं। अयान शो स्टॉपर हैं और फैशन वीक में भी दर्शकों को उनकी रैंप वॉक का इंतजार रहता था। मगर पाकिस्तान की ये सुपरमॉडल पिछले दो हफ्ते से जेल में हैं।

Sponsored



Follow Us

Youthens Poll

क्या वोट के लिए युवाओ को मुफ्त की रेवड़िया बांटना उनके आत्मसम्मान को चोट पहुचाना है उचित्त है

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Related Article

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories