Sunday, September 3rd, 2017 11:02:35
Flash

बनना चाहती हैं ‘फैशन आइकन’ तो इन टिप्स को जरूर करें फॉलो




Fashion

fashion icon f

जब कभी आप ट्रेवल करती हैं या फिर किसी पार्टी में जाती हैं तो आपको कोई न कोई ऐसा दिख जाता है जिससे आपकी नजर नहीं हटती. अब आप सोच रही होंगी इसके लिए ज्यादा वक्त चाहिए लेकिन घबराइए नहीं हम आपके लिए लाए हैं ऐसे टिप्स जिससे आप भी फैशन आइकन बन सकती हैं. कुछ सिम्पल से फैशन टिप्स हैं जो आपकी खूबसूरती की रौनक को कम नहीं होने देंगे.

ट्रेंड या सीजन का इंतजार न करना
ज्यादातर स्टाइलिश महिलाएं किसी ड्रेस को पहनने के लिए सीजन या फिर किसी ट्रेंड का इतंजार नहीं करती. उन्हें जब भी जो पहनना होता है वो बिंदास होकर पहनती हैं चाहे वो फैशन में इन हो या फिर आउट. क्योंकि यह बिल्कुल जरूरी नहीं है कि हर एक ड्रेस हर लेडीज पर अच्छा लगे.

fashion icon 7

खुद के लिए करें फैशन
जो महिलाएं फैशन को अपने तरीके अप्लाई करती हैं वो दूसरों को इंप्रेस करने के लिए नहीं बल्कि खुद के लिए ड्रेसअप होना पसंद करती हैं. जो लड़कियां स्टाइलिश होती हैं उनके लिए फैशन करना खुद को खुश करने का सबसे अच्छा तरीका होता है शायद यही वजह है कि वो हमेशा सबसे अलग और खास दिखती हैं.

टाइट फिटिंग को कहें बाय-बाय
गर्मियां आ चुकी हैं ऐसे में टाइट फिटिंग पहनने से कपड़े चुभते हैं क्योंकि गर्मी में पूरी बॉडी पसीने से तर रहती है. टाइट कपड़ों से भले ही आपका फिगर फिट दिखता है लेकिन उसमें बिल्कुल आराम नहीं मिलता. आपका महंगे से महंगा कपड़ा बॉडी से चिपक जाता है जिससे भद्दा लुक आता है.

fashion icon 3

टेलर से स्टिच करना है फायदेमंद
फैशन आइकन महिलाएं जितनी अहमियत अपने कपड़ों को देती हैं उतनी ही अपने टेलर्स को भी देती हैं. इन लोगों को ये अच्छे से पता होता है कि कौन सी ड्रेस पहनकर उन्हें अच्छे कॉम्प्लीमेंट्स मिल सकते हैं और किससे उनका मजाक बन सकता है. इसलिए वे टेलर पर काफी खर्च करती हैं. इसमें कोई दो राय नहीं कि टेलर से स्टिच कराने से आपको महंगा पड़ सकता है, लेकिन लॉन्ग टाइम वेयरिंग के लिहाज से ये बेस्ट होते हैं.

लिपस्टिक से आएगा अट्रेक्टिव लुक
जब भी आप कहीं बाहर जाएं अपने साथ लिपस्टिक हमेशा रखें क्योंकि लिपस्टिक बहुत काम की चीज है. सिर्फ एक लिपस्टिक आपके चेहरे को नया लुक दे देती है. आप लिपस्टिक थोड़ा सा हाथ में लें और अपने गालों पर लगाएं तो चेहरे पर एक रोजी चमक आती है. आपका फेस अट्रेक्टिव लगता है.

fashion icon 4

फुटवेयर हो ऐसा जो हर ड्रेस पर सूट करे
हमेशा ट्राई करें आप जो भी फुटवेयर चुनें वो ऐसा हो कि हर तरह की ड्रेस के साथ सूट करे. कोशिश करें कि आपका फुटवेयर सिंपल हो और उसमें ज्यादा डिजाइन, या ज्यादा चीजें न लगी हों. इससे आपको चलने में परेशानी नहीं होगी.

सिंपल ड्रेस तो स्टाइलिश असेसरीज
अगर आपकी ड्रेस सिंपल है तो कुछ स्टाइलिश असेसरीज का इस्तेमाल करें. यह आपके लुक को बेहतर बनाएगा. आप शाम के समय कुछ चमक-दमक वाली असेसरीज का प्रयोग कर सकती हैं और दिन में लैदर या मोती का असेसरीज ट्राई कर सकती हैं.

fashion icon 5

कपड़ों को हमेशा सलीके से रखना
कहीं पार्टी या फिर ऑफिस से आने के बाद उन कपड़ों को उतारकर बिस्तर या वॉडरोब में ऐसे ही पसीने में रख देना इन महिलाओं की आदतों में शामिल नहीं होता. ये लोग अच्छे से और सलीके से उन्हें हैंगर्स में या तह करके रखती हैं ऐसा करने से कपड़ों में रिंकल्स और डैमेजिंग का खतरा नहीं रहता.

हमेशा कम्फर्ट कपड़ों को ही अपनी वार्डरोब में जगह
जिन कपड़ों को पहनने के बाद बार-बार उन्हें सही करना पड़े, इरीटेशन हो, ऐसा लगे कि हर कोई बस आपको ही देख रहा है, इन तरह के कपड़ों स्टाइलिश क्वीन्स अपने वॉडरोब में रखना बिल्कुल भी पसंद नहीं करती. कपड़ों के कम्फर्ट का अंदाजा आप उनके मूड और बॉडी लैंग्वेज़ को देखकर आसानी से लगा सकते हैं

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories