Thursday, September 7th, 2017 19:13:13
Flash

इस एक्ट्रेस पर आ गया था ट्रंप का दिल, की थी बॉयफ्रेंड को छोड़ने की बात




इस एक्ट्रेस पर आ गया था ट्रंप का दिल, की थी बॉयफ्रेंड को छोड़ने की बातEntertainment

Sponsored




अमेरिका में कोई भी व्यक्ति राष्ट्रपति बने पॉपुलर जरूर होता है। होना भी चाहिए, अब इतनी बड़ी और ताकतवर अर्थव्यवस्था वाले देश का लीडर है। हम सालों से देख रहे हैं कि बुश, ओबामा और अब ट्रंप आए दिन इनके सुर्खियों में छाए रहते है। ट्रंप तो चुनाव जीतने से पहले ही काफी पॉपुलर हो चुके थे।

ट्रंप अक्सर अपने निर्णयों और अपनी हरकतों के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी अपनी वाइफ मेलानिया के साथ वे कुछ ऐसा कर बैठते हैं कि सुर्खियों में आ जाते हैं तो कभी जापान पीएम की वाइफ उन्हें भाव नहीं देती इस कारण सुर्खियों में आ जाते हैं। चलिए जो भी हो अब हम जो आपको बताने वाले हैं वो कुछ महीनों पहले ही एक एक्ट्रेस के साथ घटित हुआ था।

>> इन पर आया था ट्रंप का दिल

इस एक्ट्रेस का नाम सलमा हायेक है जो अपने बोल्ड अवतार के कारण जानी जाती है। गूगल में जब भी आप सर्च करेंगे तो इनके बोल्ड फोटोज़ आपके सामने आ जाएंगे। बोल्ड होने के साथ-साथ सलमा काफी खूबसूरत भी है। यही तो कारण है कि अमेरिका के राष्ट्रपति का दिल कुछ महीनों पहले इन पर आ गया था।

>> ट्रंप ने की थी डोरे डालने की कोशिश

दरअसल सलमा हायेक का कहना है कि यूएस के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने इन्हें डेट पर जाने का तथा बॉयफ्रेंड को छोड़ने की बात कही थी। आपको बता दें कि ये खुलासा जून के महीने में ‘द डेली शो विद ट्रेवर नोह’ के एक कार्यक्रम के दौरान हुआ था। ट्रेवर के साथ बातचीत में 50 वर्षीय एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि किस तरह ट्रंप ने उन पर डोरे डालने की कोशिश की थी।

>> सलमा के कंधे पर रखा ट्रंप ने जैकेट

अमेरिकी वीकली में छपी ख़बर के मुताबिक सलमा ने बताया कि ‘‘मैं अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक कार्यक्रम में थी… ठंड काफी ज़्यादा थी और मैं अपने कंधे रगड़ रही थी, तभी ट्रंप ने अपना जैकेट मेरे कंधे पर रख दिया। हायेक ने बताया कि ‘‘वह मेरे बायॅफ्रेंड से कहने लगा आई एम सॉरी… मैंने तुम्हारी गर्लफ्रेंड को देखा तो उसे ठंड लग रही थी।’’

>> बहाने से मांग लिया नंबर

सलमा ने बताया कि वह लगातार मेरे बॉयफ्रेंड से बात किए जा रहे थे और फिर उन्होने बॉयफ्रेंड से दूरी बना ली। ट्रंप ने मेरे बॉयफ्रेंड को डिनर के लिए इनवाइट किया और कहने लगे कि अगर तुम लोग न्यूयॉर्क में हो तो अटलांटिक सिटी आ सकते हो यहां मेरे होटल में रह सकते हो। मुझे अपना नंबर दो। सलमा ने बताया कि इसके बाद ट्रंप ने मेरे बॉयफ्रेंड से कभी बात नहीं की लेकिन उन्होंने मुझे जरूर फोन लगाया। उन्होंने फोन पर मुझसे बाहर चलने की बात कही और मैं कह रही थी कि अपने बॉयफ्रेंड का क्या करू?

>> इस एक्ट्रेस ने भी सुनाया ऐसा ही किस्सा

सलमा के इस सवाल पर सलमा के अनुसार ट्रंप ने कहा कि ‘वह तुम्हारे लिए अच्छा नहीं है। उसका होना कोई मायने नहीं रखता, वह तुम्हारे लिए काफी नहीं, तुम्हें मेरे साथ बाहर चलना चाहिए। ये कोई पहली मर्तबा नहीं जब ऐसा किस्सा सामने आया हो ऐसा किस्सा एम्मा थॉमसन भी सुना चुकी हैं, जब ट्रंप ने उन्हें ट्रंप टॉवर में निमंत्रित किया  लेकिन ब्रिटिश स्टार ने उनके इस ऑफर को गंभीरता से नहीं लिया।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories