Monday, September 11th, 2017 07:25:45
Flash

जुड़वा 2 का न्यू सॉन्ग ‘ऊंची है बिल्डिंग’ रिलीज




जुड़वा 2 का न्यू सॉन्ग ‘ऊंची है बिल्डिंग’ रिलीजEntertainment

Sponsored




वरुण धवन की आने वाली फिल्म ‘जुड़वा 2’ का गाना ‘ऊंची है बिल्डिंग’ रिलीज कर दिया गया है. गाने में वरुण बेहतरीन डांस मूव्स करते दिख रहे है जबकि जैकलीन और तापसी इसमें बोल्डनेस का तड़का लगा रही हैं. आपको बता दे की इससे पहले फिल्म का ट्रेलर भी आ चूका है. इतना ही नहीं कुछ दिन पलहे फिल्म का एक और गाना टन टना टन भी रिलीज हुआ था जो काफी जबरदस्त हिट हुआ है. इसके बाद अब फिल्म का तीसरा गाना रिलीज हुआ है.

आपको बता दे की ‘जुड़वा 2’ सलमान की फिल्म जुड़वा का सीक्वल है. यदि हम कहनी की बात करे तो कहानी है दो जुड़वा भाइयों की जो जन्म के वक्त बिछड़ गए हैं. कैसे ये दो भाई एक-दूसरे से मिलते हैं और कैसे अपने परिवार को बचाते हैं, कुछ इसी के इर्द-गिर्द घूमेगी इस फिल्म की पूरी कहानी. फिल्म को डेविड धवन द्वारा निर्देशित किया जा रहा है. आपको बता दे की इन्होने ही साल 1997 में आई फिल्‍म ‘जुड़वां’ का निर्देशन किया था. लेकिन ‘जुड़वां’ में सलमान खान, करिश्‍मा कपूर और रंभा नजर आए थे, जबकि ‘जुड़वां 2’ में वरुण धवन के साथ जैकलीन और तापसी हैं .

वैसे तो ‘जुड़वाँ2’ के गीत ‘ऊंची है बिल्डिंग को रिलीज होने के बाद लाखों लोग देख चुके है जिससे अनुमान लगया जा सकता है की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना रुतबा ज़माने में सफल हो जाएगी. इतना ही नहीं फिल्म को बड़े लेवल पर भी प्रोमोट किया जा रहा है. हांलकि फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चल पायेगा की फिल्म अपना रुतबा जमा पाएंगी या नहीं.

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories