Friday, October 20th, 2017 15:55:17
Flash

अमित शाह के बेटे की कंपनी का टर्नओवर बढ़ा तो निशाने पर आई मोदी सरकार




अमित शाह के बेटे की कंपनी का टर्नओवर बढ़ा तो निशाने पर आई मोदी सरकारPolitics

Sponsored




मोदी के राईट हैण्ड कहे जाने वाले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह गुजरात के संपन्न परिवार से ताल्लुक रखते है. राजनीति में आने से पहले वे प्लास्टिक पाइप का पारिवारिक बिजनेस संभालते थे. यही वजह है की उनेक बेटे भी एक बिजनेसमैन है और इन दिनों वह अपनी कंपनी की आय की वजह से चर्चा में आ गये है.

दरअसल शाह के बेटे जय शाह की कंपनी टेम्पल इन्टरप्राइजेज प्राइवेट लिमिटेड का टर्नओवर कथित तौर पर 16 हजार गुना बढ़ने पर ट्विटर पर केंद्र सरकार निशाने पर आ गई है. #amitshahkiloot ट्विटर पर टॉप ट्रेंडिंग बना हुआ है. खास बात तो यह है कि ट्विटर पर लोग मोदी सरकार को भद्दे-भद्दे कमेंट कर रहे है.

इतना ही नही एक यूजर्स ने मोदी सरकार पर कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘मोदी किसानों से कहते है, “मैं आपकी आय डबल कर दूंगा, मगर अमित शाह के बेट की इनकम सिर्फ बढ़ी हैं अभी तो मोदी जी.” इसके अलावा एक दूसरे यूजर्स ने लिखा है कि, “अमित शाह को वित्त मंत्री बनाया जाना चाहिए. जल्द ही देश की अर्थव्यवस्था 16000 गुना बढ़ जाएगी.”

आपको बता दें कि मार्च 2013 और मार्च 2014 में जय शाह की कंपनी टेम्पल इन्टरप्राइजेज प्राइवेट लिमिटेड में कुछ खास कामकाज नहीं हुए और इस दौरान कंपनी को क्रमश: कुल 6,230 रुपये और 1,724 रुपये का घाटा हुआ. मगर मोदी की सरकार बनते ही जय शाह की कंपनी के टर्नओवर में अचानक बढ़ोत्तरी देखने को मिला है.

चौंकाने वाली बात तो यह है कि साल 2014-15 के दौरान उनकी कंपनी को कुल 50,000 रुपये की इनकम पर कुल 18,728 रुपये का लाभ हुआ. मगर 2015-16 के वित्त वर्ष के दौरान जय की कंपनी का टर्नओवर लंबी छलांग लगाते हुए 80.5 करोड़ रुपये का हो गया जो 2014-15 के मुकाबले 16 हजार गुना ज्यादा हैं.

Sponsored





Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories