Saturday, July 29th, 2017
Flash

केन्द्रीय मंत्री की टूटी चप्पल, 10 की जगह 100 रुपए में करवाई ठीक




Politics

union textiles minister smriti-irani gave-100-rs to-cobbler-for-slippers-repaired

केन्द्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी स्मृति ईरानी शनिवार को इशा फाउंडेशन के एक सेशन को संबोधित करने के लिए तमिलनाडु पहुंची थी। लेकिन जब वह एयरपोर्ट पर फ्लाइट से उतरी तो अचानक उनकी चप्पल की पट्टी टूट गई। चप्पल ठीक करवाने के लिए स्मृति मोची को ढूंढ रही थी। ऐसे में एयरपोर्ट से तकरीबन 16 किलोमीटर दूर उन्हें पेरुर के पास एक मोची मिला। स्मृति ने उस मोची से अपनी चप्पल ठीक करवाई। चप्पल ठीक होने तक स्मृति उस मोची के पास बैठी रही।

चप्पल ठीक करने के बाद मोची ने ईरानी से 10 रुपए मांगे। इसके बदले में ईरानी ने उसे अपने पर्स से 100 रुपए निकालकर दिए। इसके बाद स्मृति ने पैसे वापस नहीं लिए और कहा- ‘चेंज वेंडा’। जिसका मतलब है- चेंज की जरुरत नहीं है। ईरानी के साथ तमिलनाडु बीजेपी की जनरल सेक्रेटरी वनाथी श्रीनिवासन थी। उन्होंने ही ऐसा बोलने को कहा था। इसके बाद मोची ने उनकी चप्पल में कुछ और टांके लगा दिए।

सोशल मीडिया पर छाई ईरानी
ईरानी की मोची के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। यूज़र्स ईरानी की ख़ूब तारीफ कर रहे हैं। ग़ौरतलब है कि केन्द्रीय कपड़ा मंत्री बनने से पहले ईरानी मानव संसाधन मंत्री थी। कपड़ा मंत्री का कार्यभार संभालने के बाद से ही उनका नाता विवादों से भी टूट गया है।

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories