Tuesday, September 19th, 2017 07:25:31
Flash

आज तक रिलीज़ ही न हो सकीं सलमान की 12 फिल्में




आज तक रिलीज़ ही न हो सकीं सलमान की 12 फिल्मेंEntertainment

Sponsored




बॉलीवुड के सुलतान यानि की सलमान खान की कोई फिल्म आने वाली होती है तो सभी के दिमाग में यह चलता है कि फिल्म अच्छे रिकॉर्ड्स बनाईगी.इतना ही नहीं और हमेशा ही उनकी फिल्में रिकॉर्ड्स बनाने में पीछे भी नहीं हटती. कुछ फिल्मों ने तो ऐसे रिकार्ड बनायें है जिन्हें तोड़ना थोडा मुश्किल भी हो सकता है.

अभी सलमान की वाली फिल्म टाइगर ज़िंदा है सुर्खियों में हैं, सलमान के फैंस को फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार भी है. लेकिन आपको पता है कि सलमान की कई ऐसी फिल्में हैं जो साइन होने के बाद और जिनकी शूटिंग शुरू भी हो गई थी लेकिन वो कभी रिलीज़ नहीं हो पाईं। जी हां..ऐसी कई फिल्में हैं जो आज तक रिलीज़ नहीं हो पाई.

'रण क्षेत्र'

‘रण क्षेत्र’

फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ तो आप ने जरुर देखी होगी. फिल्म में सलमान और भाग्यश्री की जोड़ी पसंद किया गया था. इस फिल्म की सफलता के बाद भाग्यश्री और सलमान ने एक और फिल्म की थी जिसका नाम था ‘रण क्षेत्र’, हांलाकि फिल्म भाग्यश्री की शादी हो जानें के कारण रिलीज नही हो सकी .

'दिल है तुम्हारा'

‘दिल है तुम्हारा’

ऐसे ही एक फिल्म है ‘दिल है तुम्हारा’ जिसमें सलमान खान, सनी देओल और ऐक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्री थीं.बताया जाता है कि इस फिल्म का केवल एक शूट हुआ था. उसके बाद की शूटिंग किसी कारण नही हो सकी. यह फिल्म भी आज तक रिलीज नही हो सकी.

'घेराव'

‘घेराव’

बताया जाता है कि राजकुमार संतोषी के निर्देशन में एक फिल्म बनने जा रही थी. जिसमें सलमान खान के ऑपोजिट मनीषा थी. हालांकि फिल्म की कभी शूटिंग नही हुई.

'ऐ मेरे दोस्त'

‘ऐ मेरे दोस्त’

आपको जानकर हैरानी होगी कि किसी फिल्म में पहली बार अरबाज खान, दिव्या भारती, करिश्मा कपूर और सलमान खान एक साथ दिखने वाले थे. लेकिन फिल्म की शुरुआत एक गाने की रिकॉर्डिंग के साथ ही ख़त्म हो गई.

'बुलंद'

बुलंद

इस फिल्म की लगभग आधी शूटिंग हो चुकी थी उसके बाद अचानक फिल्म की शूटिंग रुकी तो दुबारा शुरू हो ना सकी. इस फिल्म में सलमान और उनकी गर्लफ्रेंड ऐक्ट्रेस सोमी मुख्य किरदार में थी.'राम'

 

‘राम’

सलमान और उनकी गर्लफ्रेंड ऐक्ट्रेस सोमी अली इस फिल्म की लगभग आधी शूटिंग कर चुके थे, लेकिन यह फिल्म अचानक क्यों ठंडे बस्ते के अंदर सिमट गई इसका पता अब तक किसी को नहीं चल सका.

'चोरी मेरा नाम'

‘चोरी मेरा नाम’

यह फिल्म सोहेल खान के डेब्यू डायरेक्शन में बनने जा रही थी जिसमें सलमान के अलावा अनिल कपूर और पूजा भट्ट थे. हालांकि फिल्म ओवर बजट की वजह से पूरी ही शूट नही हो सकी थी और बीच में ही फिल्म का अंत हो गया है.

'दस'

दस

इस फिल्म का इंतजार दर्शकों को काफी जोर शोर से था. क्योंकि यह पहला मौका होता जब दर्शक सुनील शेट्टी, शिल्पा शेट्टी और काजोल के साथ सलमान को देख पातें. हांलाकि यह फिल्म भी कभी रिलीज नही हो सकी .

'राजू राजा राम'

‘राजू राजा राम’

फिल्म ‘राजू राजा राम’ डेविड धवन के निर्देशन में बनने जा रही थी कि प्रॉडक्शन हाउस अचानक फाइनैंशल दिक्कतों से गुजरने लगा और फिल्म को रोकना पड़ा. बता दे कि इस फिल्म में सलमान, गोविंदा और जैकी श्रॉफ थे

 

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories