Thursday, August 3rd, 2017
Flash

क्या इस्तीफा दे रहे हैं अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प ?




Politics

USA President Donald Trump resigns.
अमेरिकी के राष्ट्रपति किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। हाल ही में डोनॉल्ड ट्रम्प ने वर्ल्ड लीडर्स को अपना फोन नंबर दिया है, और उन लीडर्स से कहा कि वे सीधे उन्हें फोन कर सकते हैं। ट्रम्प का यह डायरेक्ट फोन कंसर्न अमेरिकी राजनयिक प्रोटोकाल का उल्लंघन करता है और इस टॉप अमेरिकी कमांडर मि. ट्रम्प की सुरक्षा और गोपनीयता की चिंताएं बढ़ा रहा है।

ट्रंप ने एक यह भी ट्वीट किया, जिससे सनसनी मच गई। ट्रंप ने बुधवार को सुबह एक ट्वीट कर उसमें लिखा कि “लगातार विरोधी प्रेस covfefe के बावजूद….” बस यह छोटा सा ट्वीट करते ही इसे 82 हजार लोगों ने लाइक किया और 66,000 लोगों ने इसे री-ट्वीट भी किया। वहीं 3 लाख से ज्यादा लोगों ने इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। ट्रंप का यह ट्वीट भारत में दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है, जबकि अमरीका में यह बुधवार का टॉप ट्रेंड है।

लोग ट्रम्प के इस ट्वीट के अलग-अलग मतलब निकाल रहे हैं, प्रस्तुत है कुछ दिलचस्प ट्वीट –

1 . माइक बिर्बिग्ली ने लिखा, “मैं संजीदा हूं। अब से हमें उन्हें प्रेसिडेन्ट covfefe ही कहना चाहिए।” क्रिस्टीना वांग ने covfefe का रूसी में मतलब है “मैं पद छोड़ रहा हूं।”

2. कुछ लोगों ने इसका मतलब ये निकाला है कि क्या ट्रंप इस्तीफा दे रहे हैं? आज ही ये खबर भी सुर्खियों में है कि डोनाल्ड ट्रंप लोगों को अपना नंबर बांट रहे हैं।

3. ट्रम्प ने हाल ही में अपने विदेशी दौरों को भी विराम दिया है, जिसमें उनके कई अजीबो-गरीब वीडियो सामने आए हैं। कभी मेलानियो ट्रम्प का हाथ झिड़कते हुए दिखी, तो कभी ट्रम्प दूसरे देश के प्रधानमंत्री को धक्का मारते हुए दिखे।

पढ़ें इस ट्वीट की पूरी श्रंखला-

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories