Friday, October 20th, 2017 18:15:16
Flash

Bigg Boss 11: ख़ास टास्क को पूरा करके विकास गुप्ता बने बिग बॉस हाउस के कैप्टन




Bigg Boss 11: ख़ास टास्क को पूरा करके विकास गुप्ता बने बिग बॉस हाउस के कैप्टनEntertainment

Sponsored




Bigg Boss 11 में कॉन्ट्रोवर्सी तो चलती ही रहती है। हाल ही में जुबैर खान और प्रियांक को बाहर कर दिया गया लेकिन अब प्रियांक को वाइल्ड कार्ड एंट्री देने की बात की जा रही है। खैर अभी बिग बॉस हाउस में माहौल कुछ और ही चल रहा था। दरअसल यहां पर कैप्टन बनने को लेकर जंग छिड़ी हुई थी। अब ये जंग कैसे पूरी हुई और किसने जीती इस बारे मे हम आपको बताएंगे।

बिग बॉस में लेटेस्ट टास्क अर्शी खान ने जीता था इसलिए बिग बॉस ने अर्शी खान को घर का कैप्टन बनाना बेहतर समझा लेकिन इस पर शिल्पा शिंदे यानि भाभीजी चिड़ गई और कहने लगी कि अर्शी को अपने लटके-झटके से तो फुर्सत मिलती नहीं वो कैप्टन क्या बनेगी। वहीं बिग-बॉस ने हिना को कंफेशन रूम में बुलाकर बताया कि वह घर वालों को बताएंगीं कि कैप्टेंसी के लिए किन किन लोगों के नाम नाम सामने रखे गए हैं। घर में सबको अर्शी और हिना के बारे में पता है लेकिन बात में तय होता है कि हिना और पुनीश कैप्टेंसी के दावेदार होंगे। बाद में सब हिना के खिलाफ हो जाते हैं कि दावेदारों में तो अर्शी का नाम था। वहीं अर्शी इस आदेश के खिलाफ हो जाती हैं।

यह भी पढ़ें- बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट को है शमशान से प्यार, कभी पाई-पाई को थी मोहताज़

इस बीच हिना खान और विकास के बीच में फिर से तू-तू मैं-मैं शुरू हो जाती है। पुरानी बातें फिर उखाड़ी जाने लगती हैं। हिना और माता जी यानी शिवानी आपस में बात कर रहे होते हैं। तभी विकास चिल्ला कर बोलते हैं कि मेरे बारे में बात न की जाए। हिना दरअसल शिवानी से कह रही होती हैं कि विकास से घर में कोई बात नहीं करता और वह फ्रस्टेटिड हैं। यही बात अपने लिए विकास सुन लेते हैं। वह हिना और शिवानी से कहते हैं कि मेरे बारे में बात न की जाए।

विकास पर भड़की शिवानी
तो शिवानी उल्टा विकास पर ही भड़क जाती हैं। विकास कहते हैं कि मैं आपसे नहीं भिड़ूंगा। विकास यहां शिवानी की रिस्पेक्ट को लेकर चुप हो जाते हैं। वहीं भड़कते हुए शिवानी कहती हैं कि हमारे बीच में आप मत बोलो, आप बदतमीज हैं। विकास कहते हैं कि मैं आपको जवाब नहीं दूंगा.. नहीं दूंगा। इस तरफ शिवानी को सुनाई देता है कि मैं आपको फुटेज नहीं दूंगा इसके बाद वह और भड़क जाती हैं। सब कहते हैं कि आपने गलत सुना है।

यह भी पढ़ें- ‘बिग बॉस 11’ की ये इंजीनियर कंटेस्टेंट है सबसे हॉट

अर्शी से कहती हैं कि वह शिल्पा को अच्छे से जानतीहैं। वह बंदे की फितरत अच्छे से समझती हैं। वहीं विकास शिल्पा की काफी तारीफें कर रहे हैं। विकास यहां शिल्पा की परफॉर्मेंस और उनकी एक्टिंग की तारीफ करते हैं। वह बताते हैं कि शिल्पा कॉमेडी बहुत अच्छी करती हैं। इसके साथ ही विकास अर्शी से भी बात करते हैं। वह अर्शी को लेकर कहते हैं कि उनकी पर्सनालिटी काफी अच्छी है। वहीं अर्शी भी कहती हैं कि शिल्पा ने आपको भी काफी प्रोवोक किया है।

यहां बिग-बॉस पड़ोसियों को एक विशेषाधिकार देते हैं, जिसमें वह पुनीश और हिना में से किसी एक को कैप्टेन्सी की दावेदारी से हटाने के लिए कहते हैं और यह भी बताते हैं कि उन्हें किसी और सदस्य का नाम आगे करना है। वहीं पड़ोसी आपसी सहमती से हिना का नाम हटा कर पुनीश और विकास का नाम आगे किया जाता है।

यह भी पढ़ें- गेट खुला देख बिग बॉस के घर से भाग रहा था ये कंटेस्टेंट, ऐसे पकड़ाया

पुनीत और विकास के बीच हुआ कैप्टन के लिए कॉम्पीटिशन
इसके बाद बिग-बॉस घर वालों को एक टास्क देते हैं जिसका नाम है, ‘फील द फिज, टेक द प्राइज’। इसमें घर के दो सदस्यों को हवा में रस्सी से लटकाया जाएगा वहीं घर वालों को घर के सामान के भार से बैलेंस बनाते हुए लटके हुए लोगों को वापस नीचे उतारना होगा। इस टास्क में विकास और पुनीश को लटकाया जाता है। दोनों में से जिसकी टीम पहले अपने सदस्य को नीचे उतारती है वह जीत जाता है। ऐसे में पुनीश हवा में लटकार जाता है और विकास घर के पहले कैप्टन बन जाते हैं।

घर के किसी भी सदस्य से काम के लिए कह सकते हैं विकास
घर में अब विकास कैप्टन बन चुके हैं इसके साथ ही बिग-बॉस विकास को कुछ विशेष अधिकार देते हैं, जैसे कैप्टन किसी भी घर सदस्य को कोई भी काम करने के लिए कह सकता है। कैप्टेन की बात न मानने पर वह किसी को भी सजा दे सकता है। वहीं वह उन्हें अलगी नॉमिनेश में नॉमिनेट कर सकता है। अब जहां पहले अर्शी और शिल्पा साथ थे और दूसरी तरफ विकास और हिना साथ थे। अब विकास और शिल्पा के दोनों खास दोस्त आपस में अपने पाले बदल चुके हैं। मतलब शिल्पा के साथ अर्शी के बजाए अब हिना हैं और विकास के साथ हिना की बजाए अर्शी खड़ी हैं।

अब विकास हिना को बुलाते हैं और कहते है कि ‘आपके लिए कुछ काम है’। लेकिन घर की लाइट बंद होने से हिना कहती हैं, अब नहीं। वहीं विकास कहते हैं जो आदेश नहीं मानेगा वह नॉमिनेट होगा। वहीं हिना विकास को सुनाते हुए गाना गाती हैं, ‘कबूतर जा जा जा’। अब शिल्पा और हिना एक पाले में आ जाते हैं।

बिग बॉस 11 का ये शो देखने के लिए क्लिक करें- Voot.com

Sponsored





Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories