Monday, October 23rd, 2017 06:31:22
Flash

इसे फैशन नहीं डिजास्टर कहिए जनाब.. डिजास्टर…




इसे फैशन नहीं डिजास्टर कहिए जनाब.. डिजास्टर…Fashion

Sponsored




आधुनिक के इस दौरा में फैशन करना कोई नई बात नहीं है। नई बात तब होती है जब फैशन के चक्कर में लोग अपनी ऐसी की तैसी करवा लेते हैं। जिसकी वजह से उन्हें सार्वजनिक तौर पर शर्मिंदा या हंसी का पात्र बनना पड़ता है। हालांकि हम यहां आपको शर्मिंदा होने जैसी बात नहीं बता रहे हैं। हम आपको दुनिया भर फैले उन अजीबोगरीब फैशन ट्रैंड के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें सुनकर आपका दिमाग चकरा जाएगा। आइए जानते हैं। उन 9 फैशन ट्रेंड के बारे में–

>> टैटू बनावाना

टैटू बनावाया तो आजकल हर जगह चलन में आ गया है लेकिन दुनिया में कई ऐसे देश हैं जहां लोग अजीबोरीब टेटू बनवाते हैं और खुद को उस फैशन में ढ़ालने की कोशिश करते हैं।इनमें वे किसी भूत-प्रेत से कम नजर नही आते।

>> लंबे बाल

लंबे बाल संभालना भले किसी के लिए मुसीबत का सबब हो लेकिन कई महिलाएं ऐसी हैं जो इस तरह बाल रखा करती हैं कि आप उसपर यकीन नहीं कर सकते हैं। भारत में आशा मंडेला नाम की महिला है। आसा के बाल का वजन 39 पौंड और लम्बाई 56 फ़ीट है।

>> शैतानी दांत

कई देशो में लोग राक्षस-शैतान या वैम्पायर की तरह लंबे और तीखे दांत रखते हैं। वे कैसे होते हैं आप खुद देख लीजिए। यह परम्परा कई देशों में चली आ रही है।

>> लंबे नाखून

कुछ लोग भले् अपने नाखून के कार परेसान रहते हैं पर इनके साथ ऐसा नहीं है। यह भी एक फैशन का ही हिस्सा है।

>> नाखून पर डिजाईन

कई लोग फैशन और डिजायन के इतने शौकीन होते हैं कि वे नाखूनों पर भी इसे रखने से परहेज नहीं करते। यह तस्वीर उसी का एक उदाहरण है।

>> बेगल हेड

कनाडा और जापान में तो बेगल का नाम का अजीबोगरीब फैशन ट्रेंड है। इस फैशन ट्रेंड में लोग अपने सिर पर 2 घंटे तक सलाइन घुसकर रखते हैं जिससे उनका सिर आगे से फूल जाता है। ये तस्वीरें क्या किसी डिजास्टर से कम हैं।

>> नेक रिंग

नेक रिंग परम्पराओं के चलन में हैं। यहां लोग बचपन से ही अपनी गर्दन को लंबा करने के लिए गर्दन में धातु की रिंग पहनते हैं। इस तरह का फैशन म्यांमार मे चलता था लेकिन धीरें-धीरें यह कई जगहो पर चलन में आ गया है।

>> प्लास्टिक सर्जरी

कई लोग अपने चेहरे और नैन-नक्श को अपने मन मुताबिक आकार देने के लिए लोग प्लास्टिक सर्जरी करवा लेते हैं। अब इन्हें देख ही लीजिए।

>> चेहरे का नक्शा बदलवाना

इसे आप सबसे अजीबोगरीब फैशन कह सकते हैं। इसमें लोग प्लास्टिक सर्जरी करवा कर किसी किरदार या भूतो-प्रेतों जैसा चेहरा बना लेते हैं। यह सबसे खतरनाक फैशन होता है।

Sponsored





Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories