Friday, August 25th, 2017
Flash

क्या इंडिया का हारना फिक्स था, सोशल मीडिया पर घूम रही ये तस्वीर




Social

india vs pak

सोशल मीडिया पर आजकल किसी भी चीज़ का वायरल होना काफी आम बात है। आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में टीम इंडिया के हारने के बाद से ही इंडियन टीम पर सवाल उठाए जाने लगे। कई लोग मान रहे हैं कि ये मैच फिक्स हो सकता है। कई सटोरियों का भी यही मानना है। उनका कहना है कि टीम इंडिया पर सबसे ज़्यादा पैसा लगाया गया था जिसके चलते इस मैच के फिक्स होने की संभावना काफी ज़्यादा है।

आपको बता दें कि अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर इस हार को लेकर भड़ास निकाली हैं। वॉट्सऐप और फेसबुक पर एक तस्वीर भी काफी वायरल हो रही है जो किसी वॉट्सएप चैट है की है। इस वॉट्सएप चैट को देखकर कोई भी यह कह सकता है कि मैच फिक्स है।

ad1afe57-cacf-467d-b050-8d7951fb72b3

लेकिन आपको बता दें कि हम इस बात की पुष्टि नहीं करते हैं। इस बात की संभावना है कि ये सच हो सकती है क्योंकि इसमें जो चैटिंग हुई है वो मैच शुरू होने से पहले की है और सारी बातें लगभग सही भी नज़र आती है लेकिन हो सकता है कि टीम इंडिया को बदनाम करने के लिए इस तस्वीर को फोटोशॉप्ड किया हो।

fix2

यहा इस बारे में कुछ भी कहना गलत होगा क्योंकि काफी संवेदनशील मामला है लेकिन कई लोग टीम इंडिया की पारी को देखकर इस बात का अनुमान लगा रहे हैं कि ये मैच फिक्स था। इस चैट में भी उसी तरह मैसेज है जिस तरह टीम आउट हुई है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories