Wednesday, September 13th, 2017 02:00:24
Flash

कौन है ये खिलाड़ी , जिसने गुदवाया “ऊं नम: शिवाय” का टैटू




कौन है ये खिलाड़ी , जिसने गुदवाया “ऊं नम: शिवाय” का टैटूSports

Sponsored




अक्सर अभिनेता और खिलाड़ी बॉडी पर टैटू बनवाने के लिए पॉपुलर होते हैं। ये लोग भी बदलते ट्रेंड के साथ नए और अनोखे टैटू बनवाकर सुर्खियों में आ जाते हैं। इसी तरह इन दिनों एक ऐसा खिलाड़ी है जो अपने टैटू लव को लेकर चर्चा में है। इस खिलाड़ी ने अपनी पीठ पर ऊं नम: शिवाय का टैटू गुदवाया है। उसके टैटू की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। ये कोई और नहीं बल्कि फुटबॉल क्लब आर्सेनल के खिलाड़ी थियो वॉलकट हैं। थियो ने जब ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, तो लोगों ने इसे खूब पसंद किया। बता दें कि थियो के अलावा विराट कोहली भी अपने टैटू को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं।

इस फोटो को शेयर करने के साथ ही वालकॉट ने कैप्शन में लिखा, ‘अपना दिल खोलो, आनंद और खुशी का अनुभव करने के लिए डर, नफरत और घृणा से दूर रहो।’

आपको बता दें कि ॐ नमः शिवाय का मतलब, ‘मैं शिव को उनके नाम की एक सम्मानजनक आवाज की पेशकश करता हूं’ या फिर ‘मैं सम्मान से उनके नाम का आह्वान करता हूं’ होता है। पारंपरिक रूप से इसका जाप सभी शारीरिक और मानसिक तनाव से दूर रहने के लिए किया जाता रहा है। इसका जाप करने से मन में आनंद और शांति का एहसास होता है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories