Wednesday, August 9th, 2017
Flash

क्या वाकई कपिल शर्मा का शो होगा बंद ?




Entertainment

Sponsored

पिछले काफी समय से कपिल शर्मा के शो की गिरती टीआरपी ने कपिल शर्मा को काफी डिप्रेशन में ला दिया है। इसके चलते अब सोनी टीवी से शो ऑफ एयर होने वाला है। पर घबराइए नहीं, इस शो के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर ये है कि अब ये शो फिर एक बार नए लुक में नजर आएगा। हालांकि कपिल शर्मा दमदार स्क्रिप्ट के लिए राज शांडिल्य को अपॉइंट करने वाले थे, लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि शो ऑफ एयर होने वाला है।

शो से जुड़े एक सदस्य ने बात करते हुए कहा,’वर्तमान फॉर्मेट ने अपना कोर्स पूरा कर लिया है सुनील ग्रोवर, अली असगर के शो छोड़ने और भारती सिंह, चंदन प्रभाकर का शो में फिर से प्रवेश कोई समस्या नहीं है। हमने महसूस किया है कि पूरे शो में सुधार की जरूरत है।’

उन्होने आगे कहा, ‘हालांकि, इसका मतलब यह नहीं है कि सुनील ग्रोवर शो में लौट आएंगे, पर शो के दरवाजे उनके लिए खुले हुये हैं। यदि वह वापसी करना चाहेगें तो उनका स्वागत किया जायेगा।’ बता दें सुनील ग्रोवर और अली असगर जैसे कलाकारों के साथ विवाद और उनके शो को छोड़ने के बाद कपिल शर्मा को काफी नुकसान उठाना पड़ा है। आपसी विवादों के बाद भी कॉमेडियन कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को जन्मदिन की बधाई दी है।

Sponsored



Follow Us

Youthens Poll

क्या वोट के लिए युवाओ को मुफ्त की रेवड़िया बांटना उनके आत्मसम्मान को चोट पहुचाना है उचित्त है

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Related Article

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories