Sunday, September 3rd, 2017 17:33:06
Flash

KBC अब देखो नहीं, खेलो… और बन जाओ “कार” के मालिक




KBC अब देखो नहीं, खेलो… और बन जाओ “कार” के मालिकEntertainment

Sponsored




कौन बनेगा करोड़पति सीजन -9 कल से यानि सोमवार से शुरू हो गया है। पहले ही दिन इस रियालिटी शो को दर्शकों को बेहतरीन रिस्पांस मिला। लेकिन अगर आप सिर्फ केबीसी देखते हैं, तो अब देखिए नहीं बल्कि केबीसी खेलिए भी। क्योंकि अगर आप केबीसी खेलेंगे तो हो सकता है आप कार के मालिक बन जाएं। जी हां, दरअसल केबीसी ने इस नए सीजन में कई बड़े बदलाव किए हैं, जिसके तहत अब इस सीजन में घर बैठे दर्शकों को सही जवाब के बदले कार उपहार में मिल सकती है। कार कंपनी डैटसन इंडिया ने सोनी टीवी के साथ समझौता किया है, जिसके तहत घर बैठे केबीसी खेलने वाले दर्शकों को जीतने पर ये कार ईनाम के रूप में दी जाएगी। इस शो में ईनाम की बढ़ी हुई राशि 7 करोड़ से लेकर नई लाइफलाइन और नया कंसेप्ट तक शामिल है।

शो के खास सेगमेंट ‘जियो घर बैठे, जीतो जैकपॉट’ में अमिताभ बच्चन एक सवाल पूछेंगे। इस सवाल का जवाब देने वाले भाग्यशाली विजेताओं को इनाम में डैटसन गो कार दी जाएगी।

ये हुए बड़े बदलाव-

इसमें इनाम की राशि सात करोड़ रुपये कर दी गई है। फोन-ए-फ्रेंड को वीडियो-ए-फ्रेंड कर दिया गया है। इस बार एक और बड़ा बदलाव शो में हुआ है। वो ये कि शो में इस बार सेलेब्रिटी गेस्ट अपनी फिल्म प्रमोट नहीं कर सकेंगे। लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि सेलेब्रिटी दिखेंगे ही नहीं। वे किसी प्रतियोगी के जोड़ीदार बनकर इस खेल को खेल सकते हैं।

सेलेब्रिटी खुद भी सोशल कॉज के लिए फंड इकट्ठा करने के मकसद से खेल सकते हैं। इस बार ‘फोन अ फ्रेंड’ लाइफलाइन का फॉर्मेट बदला गया है। इसकी जगह पर ‘वीडियो कॉल अ फ्रेंड’ जोड़ा गया है। इससे अपने किसी दोस्त से वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए सहयोग लिया जा सकता है। साथ ही जोड़ीदार नाम से एक नया फीचर भी जोड़ा गया है। इसमें विभिन्न स्टेज पर अपने किसी दोस्त की मदद ली जा सकेगी।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories