Thursday, August 31st, 2017
Flash

दुनिया के सबसे हैंडसम मेल्स की लिस्ट में ऋतिक ने सलमान को पछाड़ा




Entertainment

ritik

लॉस एंजलिस। बॉलीवुड में माचोमैन के नाम से फेमस एक्टर रितिक रोशन की फिल्में भले ही ज्यादा सक्सेस न रहीं हों, लेकिन अपने लुक्स के सामने उन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स को पीछे छोड़ दिया है। जी हां ये हम नहीं कह रहे बल्कि हाल ही में हुए एक इंटरनेशनल वेबसाइट के सर्वे में ये सामने आया है। इस वेबसाइट ने दुनिया के टॉप 10 मोस्ट हैंडसम मैन की लिस्ट जारी की है जिसमें  रितिक तीसरे नंबर पर हैं।

fotorcreated

सलमान को छोड़ा पीछे

जारी हुई इस लिस्ट में बॉलीवुड के सुल्तान यानी सलमान खान रितिक से पीछे सातवें स्थान पर हैं। खास बात तो ये है कि बॉलीवुड के सिर्फ यही दोनों एक्टर्स टॉप 10 लिस्ट में शामिल हैं। वैसे तो अपने गुड लुक्स के वजह से रितिक बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाते हैं और उनकी शानदार पर्सनेलिटी की कई बार इंटरनेशनल सर्किट्स में तारीफ हो चुकी है।

ये है दुनिया के सबसे हैंडसम मैन

इस वेबसाइट के अनुसार 50 पार कर चुके ‘मिशन इंपॉसिबल’ फेम टॉम क्रूज दुनिया के सबसे हैंडसम मैन हैं जबकि ’ट्विलाइट’ फेम रॉबर्ट पैटिंसन दूसरे सबसे हैंडसम शख़्स हैं। इस लिस्ट में जॉनी डेप, टॉम हिडल्सटन, उमर बुरकान अल गाला, ब्रैड पिट, ह्यू जैकमेन और बिली यूंगर भी शामिल हैं। टॉप 10 हैंडसम मैन की इस लिस्ट में  5 एक्टर 45 से ज्यादा उम्र के हैं।

लोगों ने खुद पंसद किए एक्टर

टॉप-10 मोस्ट हैंडसम मैन 2016-17 लिस्ट को worldstopmost.com वेबसाइट ने जारी किया है। वेबसाइट ने इसके लिए ऑनलाइन सर्वे कराया। जिसमें दुनिया भर के लोगों ने खुद अपने पसंदीदा एक्टर को नंबर दिए।

देखें टॉप 10 की लिस्ट

1. टॉम क्रूज

2. रॉबर्ट पैटिंसन

3. रितिक रोशन

4.जॉनी डेप

5. टॉम हिडलस्टन

6.उमर बोरकान अल गाला

7. सलमान खान

8. ब्रैड पिट

9. ह्यू जैकमैन

10.बिली उंगेर

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories