page level


Tuesday, January 30th, 2018 09:44 AM
Flash

विवादों के बीच ताजमहल का दीदार करने पहुंचे योगी, झाड़ू लगाकर की शुरुआत




विवादों के बीच ताजमहल का दीदार करने पहुंचे योगी, झाड़ू लगाकर की शुरुआतArt & Culture

Sponsored




ताजनगरी आगरा में ताजमहल को लेकर इन दिनों चल रही जोरदार चर्चा के बीच आज प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ताजमहल का दीदार करने पहुचे. यहां वह ताजमहल के बाहर बनी पार्किंग में सफ़ाई अभियान का हिस्सा बने. इसके अलावा आज वह शाहजहां पार्क जाएंगे, मुगल म्यूज़ियम का दौरा करेंगे, साथ ही एक रैली को भी संबोधित करेंगे.

यह भी पढ़े: संगीत सोम का विवादित बयान- ताजमहल को बताया संस्कृति पर धब्बा

ताजमहल पर चल रहें विवादित बयानों को दरकिनार करते हुए योगी ने ताज महल के पश्चिमी दरवाजे पर साफ-सफाई की उनके साथ यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने भी झाड़ू लगाई. सीएम के झाड़ू लगाने के बाद डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा को कूड़ा उठाने का तसला थमाया और फावडे से योगी ने उस तसले में कूड़ा भरा.  इसके बाद डिप्टी सीएम ने तसले से कूड़ेदान में कूड़ा डाला.

बता दें कि सीएम बनने के बाद योगी का यह दूसरा दौरा है, लेकिन यह पहली बार है जब योगी ताज देखने पहुचे. गौरतलब है कि पर्यटन विभाग की पुस्तिका में ताजमहल को शामिल ना करने से शुरू हुआ विवाद अभी भी रुकने का नाम नही ले रहा है. ऐसे समय में योगी आदित्यनाथ का यह दौरा बहुत महत्वपूर्ण है.

वही पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी के दौरे पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है. अखिलेश ने अपने ट्विट में लिखा है, ये है जमुना किनारे खड़े ताज का कहना,ये है प्यार का तीर्थ, यहाँ भी आते रहना.

यह भी पढ़े: ताजमहल सिर्फ एक नहीं! ये है दुनियाभर के 10 ताजमहल

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें


Select Categories