Friday, September 15th, 2017 08:07:36
Flash

इस क्रिकेटर की वाइफ का HOT लुक देखकर आप भी हो जाओगे दीवाने

इस क्रिकेटर की वाइफ का HOT लुक देखकर आप भी हो जाओगे दीवानेPhoto & Video

नई दिल्ली: शायद ही ऐसा कोई क्रिकेट प्रेमी हो जो वेस्टइंडीज के विस्फोटक खिलाड़ी आंद्रे रसेल को ना जनता हो. इतना ही नही उनकी गेंदबाजी और तूफानी बल्लेबाजी के कारण आज वह दुनिया के बेस्ट क्रिकेटरों में गिने जाते है. मगर बहुत कम ही लोगों को पता होगा कि रसेल शादी शुदा है.

 

 

खास बात तो यह है कि रसेल की तरह उनकी वाइफ जेसीम लोरा के भी लाखों दीवाने हैं. दरअसल जेसीम लोरा पेशे से मॉडल रह चुकी हैं. जेसीम लोरा के इंस्टाग्राम पर लाखों फोलोअर्स हैं. इतना ही नही इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की स्टाइलिश फोटोज से भरा पड़ा है. जेसीम लोरा बॉडी शेप को दुरुस्त रखने के लिए रसेल के साथ जिम में कठिन वर्कआउट करती हैं.

 

आपको बता दें कि आईपीएल के नौवें सीजन में रसेल की पत्नी उनके साथ भारत आई थी. खास बात ये है कि लोरा शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन हैं और उनके पति आंद्रे रसेल शाहरुख की ही टीम केकेआर की तरफ से खेलते हैं. इतना ही नहीं आईपीएल मैचों के साथ उन्होंने घूमने-फिरने का भी बहुत लुत्फ उठाया था. साथ ही लोरा ने अपने पति आंद्रे रसेल के साथ भारत में ही अपना जन्मदिन मनाया था. लोरा ने अपनी मॉडलिंग समेत तमाम तस्वीरें सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर अपलोड कर रखी है. देखें PHOTOS-

PunjabKesariPunjabKesari

Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

    Young Blogger

    Dont miss

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories