Monday, October 23rd, 2017 09:52:09
Flash

सीएम बनते ही एक्शन में आए आदित्यनाथ, लिए ये बड़े फैसले




Politics

yogi aadityanath 2

परीक्षित गंगराड़े. उत्तरप्रदेश के नए सीएम योगी आदित्यनाथ शपथ लेने के बाद पहली बार आज पत्रकारों से रूबरू हुए। अपने भाषण में योगी आदित्यनाथ ने सबका साथ सबका विकास के नारे को दोहराया। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कृषि को यूपी के विकास का आधार बनाएंगे। साथ ही 15 दिन में सभी मंत्रियों अपनी संपत्ति का ब्यौरा देने के लिए भी बोल दिया गया है एवं एक बड़े कदम के तौर पर वरिष्ठ अफसरों को ईमानदारी एवं निष्ठा की शपथ दिलाते हुए, उन्हें भी मंत्रियों के सामान अपनी संपत्तियों का ब्यौरा सार्वजनिक करने को कहा गया है.

आगे उन्होंने कहा कि राज्य सरकार प्रदेश का विकास करेगी एवं घोषणा पत्र के सभी वादों को पूरा किया जाने के प्रति हम प्रतिबद्ध है। प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में केंद्र में भाजपा ने सबका साथ सबका विकास का जो नारा दिया था, उसे प्रदेश में भी पूर्णतःलागू किया जाएगा।

yogi aadityanath

योगी ने कहा कि प्रदेश 15 सालों में विकास के मामले में पिछड़ गया है। कानून व्यवस्था की बदहाल स्थिति से जनता को बहुत परेशान हुई। हमारी सरकार में जनता को कोई परेशानी न हो इसके लिए हम जल्द कार्रवाई शुरू करेंगे। शासन और प्रशासन की जवाबदेही तय की जाएगी। लोक कल्याण के लिए यह सरकार समाज के सभी वर्गों के लिए काम करेगी। भोजन, आवास, पेयजल और शौचालय जैसी बुनियादी चीजों की सही व्यवस्था की जाएगी। शिक्षा का स्तर सुधार जाएगा। नए रोजगार सृजित किये जाएंगे।

गरीब और पिछड़े वर्ग के लिए विशेष प्रयास किए जाएंगे। ग्रामीण इलाकों के लोगों के लिए राज्य सरकार प्रयास करेगी और किसानों की आय को दोगुना किया जाएगा। महिलाओं की सुरक्षा और सशक्तिकरण के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। प्रदेश की युवा पीढ़ी कई सालों से परेशान है। हमारी सरकार में युवाओं को रोजगार मुहैया कराया जाएगा। सरकारी नैाकरी से भ्रष्टाचार खत्म होगा। प्रदेश में आर्थिक विकास किया जाएगा। जनादेश का सकारात्मक परिणाम दिखेगा। आप सभी समारोह के साक्षी रहे। हमने सबका साथ सबके विकास की बात की थी उसी पर काम करेंगे।

Sponsored





Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories