Wednesday, September 20th, 2017 17:56:07
Flash

मंगेतर ने शादी के गिफ्ट में दिया ‘गुजरा हुआ बेटा’




Social

beki turny

भारत में शादी को काफी ख़ास माना जाता है। यहां इसे सात जन्मों का बंधन माना जाता है अब नौजवान पीड़ी ने इसे अपने हिसाब से चेंज भी कर लिया है। अब उन्हें जमे तो एक जनम वरना जो भी है यही निपटा लो। खैर शादी-ब्याह के मामले में किसी कुछ बोल नहीं सकते। किसी की शादी ज़िन्दगीभर चलती है तो किसी को दो दिन।

वैसे शादियों में लोग अपनी पत्नियों को ढेर सारे तोहफे देते हैं इनमें से कई सारे तोहफे ऐसे होते हैं जो पत्नियों के दिल को छू जाते हैं और वो थोड़ी बहुत तारीफ कर देती है लेकिन क्या आपने कभी अपनी पत्नी को या अपनी मंगेतर को ऐसा तोहफा दिया है जो उसके दिल को इतना छू जाए कि उसकी आंखों से खुशी के मारे आंसू आ जाए।

आप कहेंगे ये सब सीरियल्स में और फिल्मों में ही अच्छा लगता है लेकिन रीयल लाइफ में एक मंगेतर ने अपनी मंगेतर को ऐसा गिफ्ट दिया कि वो गिफ्ट उसका दिल छू गया और वो खुशी से भावुक हो गई। हम बात कर रहे हैं शुक्रवार को अलास्का में हुए एक शादी समारोह की जिसमें दुल्हन को ऐसा गिफ्ट मिला जो उसे ज़िन्दगी भर याद रहेगा।

beki turny 2

इस समारोह में मंगेतर केली ने अपनी शादी के बीच बेकी टर्नी उपहार में उसका ‘गुजरा हुआ बेटा’ वापस दिलाया। अब आपको लग रहा होगा कि जो इंसान मर चुका है वो वापस कैसे आ सकता है। दरअसल केली ने अपनी मंगेतर को उस शख्स से मिलवाया जिसके सीने में बेकी टर्नी के बेटे का दिल धड़क रहा है।

beki turny 1

बेकी के बेटे ट्रिटसन की मौत 19 साल की उम्र में 2015 में हो गई थी। इसके बाद ट्रिटसन का दिल जैकब किल्बी के शरीर में प्रत्यारोपित कर दिया गया था। केली ने अपनी मंगेतर को नौजवान जैकब किल्बी से उसी मौके पर उसके बेटे के रूप में मिलवाया। केली ने बीबीसी को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि इस सरप्राइज गिफ़्ट की योजना वह चार-पांच महीने से बना रहा है।

beky turny

सुनी बेटे के दिल की धड़कन
केली ने बताया कि ‘‘चालीस साल की बेकी के सामने जब उसके बेटे का दिल अपने सीने में धड़काने वाला शख्स आया तो बेकी ने स्टेथोस्कोप से उसके बेटे के दिल की धड़कन सुनी। जैकब ने बताया कि उनका अनुभव बहुत काल्पनिक और दिल को छू लेने वाला है। ये प्यार और दो परिवारों के मिलन का पल था। बेकी और मैं हमेशा संपर्क में रहेंगे।

बेकी ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि ये उनकी ज़िन्दगी का सबसे बढ़िया दिन रहा। जैकब को संबोधित करते हुए उन्होंने लिखा ‘‘सबसे शानदार उपहार… अब तक का सबसे आश्चर्यजनक उपहार। ट्रिटसन के दिल का ख्याल रखने के लिए शुक्रिया। यहां आने के लिए शुक्रिया। आपको बता दें कि केली की शादी में शामिल होने के लिए जैकब 4800 किमी दूर कैलिफोर्निया से अलास्का आए थे।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories