page level


Tuesday, January 30th, 2018 07:43 AM
Flash

KBC फाइनल में रो पड़े युवराज सिंह, पर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे




KBC फाइनल में रो पड़े युवराज सिंह, पर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगेEntertainment

Sponsored




दो महीने तक चले शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ 7 नवंबर को आखिरी बार प्रसारित होगा। यह शो 2005 में शुरू हुआ था। जो हर साल कुछ नए बदलाव के साथ प्रसारित होता है। जिसे आज भी सब लोग इसे देखते है। एक ऐसा शो जो आपको एंटरटेन करने के साथ ही बहुत सी ज्ञान की बात भी सिखाता है। कई बार ऐसा भी हुआ है कि इस शो की वजह से सोनी की टीआरपी सबसे ज्यादा रही है। इस शो के आखिरी के दूसरे दिन यानि की 6 नवंबर को क्रिकेटर युवराज और एक्ट्रेस विद्या बालन आएंगी। हाल ही में सोनी ने एक टीज़र जारी किया है जिसमें युवराज सिंह भावुक हो गए है और आंखों से आंसू पोछते नज़र आ रहे है।

अमिताभ भी हुए भावूक

दरअसल, युवराज ने 2011 वर्ल्ड कप का किस्सा सुनाया था। उन्होंने बताया कि 2011 में वर्ल्ड कप के दौरान मेरी तबीयत बिगड़ गई थी। जब मैं सोकर उठा तो खांसी में रेड कलर का म्यूकस निकला, 14 सेंटीमीटर का ट्यूमर था। डॉक्टर ने कहा कि अगर अभी इलाज नहीं करवाओगे तो बच नहीं पाओगे। गेम भी बिगड़ गया और हेल्थ भी चली गई। यह सब कहते हुए युवराज इमोशनल हो गए और उनके आंखों से आंसू आ गए। यह सुनकर अमिताभ भी अपने आप को रोक नहीं पाए।

युवी ने एक ओर बात शेयर की, ‘बस में सीनियर्स आगे बैठे थे और जूनियर्स पीछे सीनियर्स में से सिर्फ वही उठकर पीछे आए और सभी जूनियर्स से उन्होंने हाथ मिलाया जब वो मुझसे हाथ मिलाकर गए तो मैंने अपना हाथ पूरे शरीर में मल लिया। क्या पता आगे चलकर यह मौका मिले या नहीं। युवी की इस बात पर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे।’

इस एपिसोड को स्पेशल नाम दिया

यह फिनाले एपिसोड का नाम अभिनंदन, आभार दिया गया है। यह एपिसोड सोमवार और मंगलवार को 7ः30 बजे से प्रसारित होगा। वहीं दूसरी ओर विद्या बालन अपनी आने वाली फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ के प्रमोशन के लिए आ रही है। यह फिल्म 17 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें


Select Categories