Monday, September 25th, 2017 00:13:29
Flash

गौरी लंकेश के बाद अब मोहाली के जर्नलिस्ट के.जे. सिंह की हत्या




गौरी लंकेश के बाद अब मोहाली के जर्नलिस्ट के.जे. सिंह की हत्याSocial

Sponsored




हमारें देश में कुछ दिनों से लगातार पत्रकारों पर हमले बढ़ रह है, इतना ही नहीं कुछ दिन पहले पत्रकार गौरी लंकेश की बंगलुरु में उनके घर के सामनें ही कुछ बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. उनकी हत्या हुए कुछ दिन ही हुए थे कि भारत के उत्तर पूर्वी राज्य त्रिपुरा की राजधानी अगरतला में एक स्थानीय टीवी न्यूज चैनल के पत्रकार शांतनु भौमिक की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई थी, और अब हांल ही में मोहाली में वरिष्ठ पत्रकार के.जे. सिंह (69) तथा उनकी मां गुरचरण कौर (89) की बेरहमी से हत्या कर दी गई है.

दरअसल पंजाब के मोहाली में वरिष्ठ पत्रकार के जे सिंह और उनकी मां गुरुचरन कौर संदिग्ध अवस्था में मृत पाए गए. दोनों का शव उनके आवास मोहाली स्थित फेज-3, बी-2 से मिला है. बताया जा रहा है कि उनकी कार भी घर से गायब है. इतना ही नहीं घर से  कार्ड, टीवी और अन्य आइटम जैसी कई चीजें भी गायब मिली है . मामले का खुलासा दोपहर में उस वक्त हुआ जब केजे सिंह के भतीजे अजय उनके आवास पर पहुंचे। उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी.

आपको बता दें कि के जे सिंह अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस के पूर्व समाचार संपादक थे. इतना ही नहीं उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया और द ट्र‍िब्यून में भी काम किया है. हांलकि एसएसपी पंजाब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर टीम के साथ जांच शुरू कर दी. पुलिस को आशंका है कि यह डबल मर्डर का केस है.

 

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories