page level


Tuesday, January 30th, 2018 02:16 PM
Flash

फिल्म ‘2.0 ‘का पोस्टर रिलीज, आज दुबई में 15 करोड़ खर्च कर म्यूजिक लॉन्च करेंगे




फिल्म ‘2.0 ‘का पोस्टर रिलीज, आज दुबई में 15 करोड़ खर्च कर म्यूजिक लॉन्च करेंगेEntertainment

Sponsored




आज रजनीकांत और अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘2.0’ का पोस्टर रिलीज हो चुका है लेकिन इस फिल्म का म्युजिक दुबई के बुर्ज पार्क में लॉन्च होगा जहां पर आस्कर अवार्ड विनर ए आर रहमान लाइव परफॉर्म करेंगे।। यह फिल्म 2010 में आई फिल्म रोबोट का दूसरा भाग है। जिसमें ऐश्वर्या लीड़ रोल में नज़र आई थी। वह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर हिट कर गई थी। इस फिल्म के पोस्टर में भी रजनीकांत एक रोबोट की तरह बैठे नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म में मुख्य किरदार में अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन हैं। इस फिल्म को डायरेक्ट शंकर ने किया हैं। फिल्म का टीज़र नवंबर में रिलीज होगा और दिसंबर में ट्रेलर रिलीज होगा। फिल्म 25 जनवरी,2018 को रिलीज होगी।

म्यूजिक लॉन्च पर खर्च किए 15 करोड़ रूपए

 

गुरूवार को यानि आज दुबई के बुर्ज पार्क फिल्म 2.0 का म्यूजिक लॉन्च किया जाएगा। इस म्यूजिक लॉन्च पर मेकर्स ने तकरीबन 15 करोड़ की राशि खर्च की है। इस मौके पर फिल्म की स्टार कास्ट मौजूद रहेंगी और साथ ही डायरेक्टर शंकर भी मौजूद रहेंगे।

एशिया की सबसे महंगी फिल्म

फिल्म को एनिथ्रियान का सीक्वल भी बताया जा रहा है, लेकिन यह एक दम नए प्लॉट पर बनी है। फिल्म में अक्षय और रजनीकांत एक- दुसरे के आपोजिट है। इस फिल्म की शूटिंग 3 डी में हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म का बजट 400 करोड़ रूपए का रहा जो अब तक की सबसे महंगी एशियाआई फिल्म होगी। इस फिल्म का संगीत ए आर रहमान ने दिया है। यह दुनियाभर में तकरीबन 7000 स्क्रीन पर रिलीज होगी।

हॉट एयर बैलून से कर रहे प्रमोशन

फिल्ममेकर ने इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए अलग तरीका खोजा है। इस फिल्म को 100 फीट ऊंचा हॉट एयर बैलून के द्वारा भी प्रमोट कर रहे है जिस पर रजनीकांत और अक्षय की फोटो है। यह एयर बैलून पूरी दुनिया में घूमेगा। इस बैलून के तहत पहले फिल्म को लॉस एंजेल्स में भी प्रमोट कर चुके है।

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें


Select Categories