Thursday, September 14th, 2017 21:22:13
Flash

कुलभूषण जाधव मामले पर कैंडल मार्च निकालेगी NSUI




Social

kulbhushan jadhav

पाकिस्तान द्वारा कुलभूषण जाधव को फांसी की सजा सुनाए जाने के बाद से भारत में बवाल मचा हुआ है। भारत के सभी लोग चाहते हैं कि कुलभूषण को फांसी न हो और इसके लिए कई प्रयास भी किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में एनएसयूआई की राष्ट्रीय अध्यक्ष अमृता धवन ने यह निर्णय लिया है कि एनएसयूआई पूरे देश भर में कुलभूषण जाधव के मामले पर सरकार की नीतियों के खिलाफ “कैंडल मार्च“निकालेगी।

इसके साथ ही इस मुद्दे पर पाक का भी लोकतांत्रिक ढंग से विरोध किया जायेगा। अमृता धवन का कहना है कि हमें याद है 2014 का लोकसभा का आम चुनाव जब माननीय प्रधानमंत्री जी अपनी चुनावी सभा में पाक से आँख में आँख मिलाकर और पाक को उसी के भाषा में जवाब देने की बात करते थे। लेकिन जब हमारे देश के कुलभूषण जाधव का संवेदनशील मामला आता है तब भी वो और उनके सरकार के मंत्री बयानबाज़ी कर रहे है। जबकि इस मुद्दे पर उनको कड़ी कार्यवाही करने की ज़रूरत है।हम सरकार की सिथिल नीतियों का विरोध करते है और माँग करते है कि सरकार जल्द से जल्द पाक से सभी सम्बंध समाप्त करे और पाक पर कुलभूषण जाधव के सुरक्षित वापसी के लियें दबाव बनाये।

हम इस मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी के नेता शशि थरूर जी का धन्यवाद करते है कि इस संकट के घड़ी में वो कुलभूषण जाधव के मुद्दे पर देश के साथ खड़े है जबकि वर्तमान भाजपा के लोग पिछले दस सालों में ऐसा कोई भी मिसाल नहीं दे सके। एनएसयूआई कल देश भर के सभी राज्यों में कुलभूषण जाधव की सुरक्षित रिहाई को लेकर“कैंडल मार्च“करेंगे और सरकार से माँग करेंगे सरकार पाक के खिलाफ़ कड़ी से कड़ी कार्यवाही या दबाव बना सके।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories