Wednesday, August 9th, 2017
Flash

सलमान को हुआ था 16 बरस की उम्र में प्यार, कुत्ता बना था दुश्मन




Entertainment

salman khan teenage crush

सलमान खान जिनकी शादी की उम्र अब निकली जा रही है लेकिन एक जमाना ऐसा हुआ करता था जब लड़कियों के बेडरूम में सलमान खान के फोटो होते थे। वो मन ही मन उन्हें अपना ड्रीम हसबैंड मानती थी। इस बात को हर कोई जानता है कि सलमान के कई अफेयर रहे। अभी लेटेस्ट वाला यूलिया के साथ था जिसका अंत हुआ या नहीं इसकी कोई ख़बर नहीं।

खैर हम आपको लेटेस्ट के बारे में कुछ नहीं बताएंगे हम आपको बताएंगे उस अफेयर के बारे में जब सलमान 16 साल के थे और उन्हें एक लड़की से प्यार हुआ था। अब ये ससुरी 16 बरस की बाली उमर होती ही ऐसी है हर किसी को प्यार हो जाता है तो सलमान कहां पीछे हटने वाले थे। सलमान ने हाल ही में मिड डे को दिए इंटरव्यू में सलमान ने अपने 16 की उम्र वाले अफेयर के बारे में कुछ ख़ास बातें बताई है।

उन्होंने बताया कि वो 16 साल की उम्र में एक लड़की से बेइंतहा प्यार करते थे लेकिन उस लड़की ने उनकी फीलिंग्स को नहीं समझा। लेकिन एक समय बाद सलमान ने भी अपने प्यार को भुला दिया, इसकी वजह लड़की का कुत्ता बना। दरअसल कुत्ते ने सलमान को काट लिया था जिसके बाद उन्होंने कुत्ते की पिटाई कर दी थी। इस वजह से दोनों की दोस्ती खत्म हो गई थी।

दिल की बात कहने से डरते थे सलमान
प्यार करना आज के युग में तो बड़ा आसान हो गया है लड़की का नंबर लो और वॉटसऐप पर एक मैसेज डाल दो माने तो ठीक नहीं तो सॉरी मैं मजाक कर रहा था लिखकर मामला सेटल हो जाता है लेकिन जिस समय सलमान को प्यार हुआ था उन दिनों हालात इतने अच्छ ेनहीं थे। उन दिनों सलमान भी अपने प्यार का इजहार करने से डरते थे।

उसने कभी रोमेंटिक नजरिए से नहीं देखा
सलमान ने इंटरव्यू में बताया कि 16 साल की उम्र में मैं एक लड़की को बहुत चाहता था। हालांकि मैं अपने प्यार का इजहार करने की कभी इतनी हिम्मत नहीं जुटा पाया। मुझे डर था कि कहीं उसने न कह दिया तो? उसने मेरे दो दोस्तों को भी डेट किया हालांकि वो रिलेशन चल नहीं पाए। वो मेरी काफी अच्छी दोस्त थी लेकिन उसने कभी मुझे रोमांटिक नजरिए से नहीं देखा।

कुत्ते ने बिगाड़ा रिलेशन
जब उसे कोई और डेट करता था तो मेरा दिल टूट जाता था। उसे कभी मेरी फीलिंग्स का पता ही नहीं चला। उसने शायद यह नोटिस तो किया होगा कि मैं उसे चाहता हूं लेकिन वो शायद मुझे उस तरह से पसंद नहीं करती थी। उसका बहुत बड़ा कुत्ता था, जिसे कंट्रोल करना काफी मुश्किल होता था। उसने एक बार मुझे काट लिया, जिस कारण उस पर मैंने हाथ उठा दिया था। इस वजह से वो मुझ पर चिल्लाने लगी। उसके बाद मैंने फैसला कर लिया और सब खत्म हो गया।

35 साल से नहीं मिली वो लड़की
सलमान को उस लड़की से मिले 35 साल हो चुके हैं। यह बात भी सलमान खान ने ही खुद बताई है। सलमान बताते हैं “वो मुझे पसंद नहीं करती थी, उसका कुत्ता मुझे पसंद नहीं करता था, परिवार तो बहुत बाद में आता है। मैं कुछ दिन परेशान जरूर था, यह सोचकर कि सब कुछ खत्म हो गया लेकिन आज मैं भगवान का शुक्रिया करता हूं कि मैंने फिर जिंदगी में कभी उसका नाम नहीं लिया। मुझे उम्मीद है कि वो जहां भी होगी खुश होगी। मैंने उसे 35 साल से नहीं देखा है।

Sponsored



Follow Us

Youthens Poll

क्या वोट के लिए युवाओ को मुफ्त की रेवड़िया बांटना उनके आत्मसम्मान को चोट पहुचाना है उचित्त है

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Related Article

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories