Friday, September 15th, 2017 22:17:14
Flash

अब चक्कर काटने की जरूरत नहीं, ये बैंक देगी ATM से 15 लाख का लोन




अब चक्कर काटने की जरूरत नहीं, ये बैंक देगी ATM से 15 लाख का लोनBusiness

Sponsored




जब भी आपको पर्सनल लोन लेना होता है तो बैंक आपको खूब चक्कर कटवाते हैं, खूब सारे कागज़ और दस्तावेज मांगते हैं लेकिन कैसा हो कि अगर आप बैंक के एटीएम जाए और आपको लोन मिल जाए आप पैसे लेकर घर आ जाए। ये लग सपने जैसा रहा है लेकिन इसे सच कर दिखाया है आईसीआईसीआई बैंक ने।

अब आपको पर्सनल लोन के लिए बैंक के चक्कर काटने की जरूरत नहीं है। देश के निजी क्षेत्र के बैंक आईसीआईसीआई बैंक ने अपनी एटीएम मशीनों के जरिए लोन देने की योजना शुरू की है। ये योजना मासिक सैलरी पाने वाले बैंक ग्राहकों के लिए है। बैंक की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस योजना के तहत अधिकतम 15 लाख रूपए तक का लोन मिल सकता है।

बैंक की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इसके लिए सबसे पहले आपको प्री अपरूव्ड लोन ऑफर का चुनाव करना है, ग्राहक की क्षमता के मुताबिक लोन के कई तरह के ऑफर उपलब्ध होंगे, प्री अपरूव्ड लोन ऑफर का चुनाव करने के बाद ग्राहक को पहले से तय किए हुए इंटरेस्ट रेट, प्रोसेसिंग फीस और मासिक ईएमआई का चुनाव करना होगा। इसके बाद स्क्रीन पर दी गई लोन देने की शर्तों पर एग्री होना पड़ेगा।

इस सारी प्रक्रिया के बाद ग्राहक को डेबिट कार्ड का पिन एंटर करने के लिए कहा जाएगा। इस पूरी प्रक्रिया के पूरा होने के बाद लोन की राशि तुरंत ग्राहक के खाते में ट्रांसफर हो जाएगी।ग्राहक को कितना लोन मिलेगा यह इस बात पर निर्भर करता है कि उसका सिबिल स्कोर कैसा है। इस योजना के तहत ग्राहक अधिकतम 15 लाख रुपए का लोन ले सकता है। बैंक ने पिछले महीने ही इस योजना को लॉन्च किया है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories