Saturday, July 29th, 2017
Flash

आपने नहीं देखा होगा ऐश का सबसे बोल्ड और सेक्सी अवतार




Entertainment

fotorcreated

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ऐ दिल है मुश्किल सुर्खिंयों में है। फिल्म में रणबीर कपूर, फवाद खान, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय बच्चन लीड रोल में हैं। फिल्म में इंटीमेंट सींस को लेकर चर्चा में आने के बाद अब ऐश एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस बार सुर्खिंयों में होने की वजह है उनका लेटेस्ट फोटोशूट। जी हां ऐश ने हाल ही में फोटोशूट कराया है जिसे देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी।

दुनिया की सबसे रोचक खबरों के लिए यहां CLICK करें और हमारा पेज LIKE करें…

ऐश्वर्या ने यह फोटोशूट ’हार्पर्स बाजार’ इंडिया मैगजीन के लिए किया है। इस फोटोशूट में ऐश किसी ड्रीम गर्ल से कम नहीं लग रही हैं। ऐश्वर्या राय का यह फोटोशूट जानीमानी फटॉग्रफर फरोख छोटिया ने किया है। जिसमें मनीष मल्होत्रा स्टाइलिस्ट हैं तो मेक-अप मिकी कॉन्ट्रेक्टर की ओर से किया गया है। एम्ब्रॉएडर्ड गाउन्स और ऑर्गैंज़ा साड़ियों के साथ स्ट्रेट बालों और हल्के मेकप में सजी Aish को देखकर हमें दोबारा इनसे प्यार हो गया।

ऐश्वर्या ’हार्पर्स बाजार’ इंडिया मैगजीन के नवंबर महीने के ऐडिशन के कवर पेज पर दिखेंगी। साथ ही मैगजीन में उनका इंटरव्यू भी शामिल किया गया है। ’हार्पर्स बाजार’ महिलाओं के लिए अमेरिका की चर्चित फैशन मैगजीन है। हार्पर्स बाजार साल 2009 से भारत में छपनी शुरू हुई है। पहली बार इस मैगजीन के कवर पेज पर करीना कपूर को जगह मिली थी।

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories