Saturday, July 29th, 2017
Flash

पाकिस्तान का विमान क्रैश, 40 यात्री थे सवार




pak
इस्लामाबाद। पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइन्स का एक विमान बुधवार को एबटाबाद के पास क्रैश हो गया है। खबरों के अनुसार इस विमान में 40लोग सवार थे। यह प्लेन चितराल से इस्लामाबाद जा रहा था। चश्मदीदों ने विमान को गिरते देखा। उनके अनुसार साफ नजर आ रहा था कि विमान अपने नियंत्रण में नहीं था। दोपहर 3 बजकर 50 मिनट पर विमान ने उड़ान भरी थी और उसे 4.40 बजे के करीब इस्लामाबाद के बेनजीर भुट्टो इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंड होना था।

पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइन्स ने प्रेस रिलीज जारी कर इस क्रैश पर दुख जताया है। प्रेस रिलीज में पीआईए ने बताया कि 40 यात्रियों को लेकर जा रहा पीके-661 चितराल से इस्लामाबाद जाते समय कंट्रोल खोने की वजह से हादसे का शिकार हो गया। हालांकि अभी विमान की तलाश जारी है।

खबरों के अनुसार हादसे के बाद पाक फौज और हेलीकॉप्टर और बचाव दल को तुरंत रवाना कर दिया गया है। इस इलाके में रोड ट्रास्पोर्ट या बड़े बचाव दल का अचानक पहुंचना थोड़ा मुश्किल है क्योंकि जिस इलाके में विमान क्रैश हुआ है वहां जंगल और बड़े पहाड़ हैं। हालांकि पाकिस्तानी अफसर इस हादसे पर अभी कुछ भी कहने से बच रहे हैं उनका कहना है कि जबतक इसकी पूरी जानकारी नहीं मिलेगी हम इस पर कुछ नहीं कह सकते अभी इसे हादसा या क्रैश कहना जल्दबाजी होगी।

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

No Related

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories