Thursday, September 14th, 2017 20:23:41
Flash

फर्स्ट डेट पर इंप्रेशन जमाना है, तो ट्राय करें ये ड्रेसिंग टिप्स




फर्स्ट डेट पर इंप्रेशन जमाना है, तो ट्राय करें ये ड्रेसिंग टिप्सSocial

Sponsored




पहली बार डेट पर जाने वाली हैं और चाहती हैं कि आपके पार्टनर पर आपका इंप्रेशन बहुत अच्छा बने, तो ड्रेसिंग सेंस को भी ध्यान में रखना बेहद जरूरी है। व्यक्ति का पहला इंप्रेशन उसकी ड्रेस से और दूसरा उसके व्यवहार से बनता है और वैसे भी कहा जाता है फस्र्ट इंप्रेशन इज योर लास्ट इंप्रेशन। इसलिए आज हम आपको फस्र्ट डेट पर जाने के लिए कुछ ड्रेस कोड के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें आप ट्राय कर सकती हैं। इन टिप्स को फॉलो करेंगी तो आपका इंप्रेशन तो आपके पार्टनर पर अच्छा पड़ेगा ही, साथ ही आप भी फस्र्ट डेट पर खुद को कंफर्टेबल महसूस करा पाएंगी।

ड्रेसिंग का रखे ख्याल: डेट पर जाने से पहले अपने कपड़ों का खास ख्याल रखें। जगह के अनुसार कपड़ों का चयन करें। कपड़े सिंपल हो या ब्राइट पर आपके ऊपर फबने चाहिए। अपने शरीर की बनावट के अनुसार ही कपड़ों का चुनाव करें। ध्यान रहें कि आप उन कपड़ों में कंफर्टेबल फील करें।

पहले से चुने ड्रेस: डेट पर जाने की ड्रेस पहले से ही डिसाइड करें, ताकि आप उन कपड़ों में कॉन्फिडेंट फील कर सकें। स्टाइलिश दिखने के साथ-साथ आपका कॉन्फिडेंस इस खास अवसर पर अलग बनाएगा।

अच्छा हो पहला इंप्रेशन:  कहते हैं ना ‘फर्स्ट इंप्रेशन इज योर लास्ट इंप्रेशन’ तो ध्यान रहे कि ज्यादा कैजुअल कपड़े ना पहने। अपने कुछ पसंदीदा कपड़ों में से जो आप पर फबते हो।

ना करे मिक्स एंड मैच: अगर आपके पैर खूबसूरत हैं तो स्कर्ट या शॉर्ट ड्रेस ट्राई कर सकती हैं। इसके अलावा स्ट्रैप टॉप भी पहन सकती हैं। लेकिन ध्यान रहे ज्यादा मिक्स एंड मैच के फेर में ना रहे। ज्यादा फॉर्मल औऱ कैजुअल दोनों ही ना पहने।

ट्राई कर सकती हैं ऐसे आउटफिट: अगर कैजुअल डेट है तो जैजी ड्रेस ना पहने वहीं क्लब में मिल रही हों तो शार्ट्स ना पहने। रोमाटिंक डेट के लिए रफल्ड स्लीव्स वाले टॉप के साथ डिस्ट्रेस्ड जींस औऱ हील पहन सकती हैं। वाइन एंड डेट पर ग्लैमरस टॉप और ए लाइन स्कर्ट के साथ स्ट्रैप सैंडिल अच्छी लगेगी। आप चाहे तो प्रिंटेड पैंट के साथ एंकल लेंथ बूट्स और जालीदार ब्लैक टॉप भी ट्राई कर सकती हैं।

 

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories