Saturday, August 19th, 2017
Flash

महाराज नहीं, मैं ज्योतिरादित्य सिंधिया हूँ




Politics

Not a Maharaj, I am Jyotiraditya Scindia

शिवपुरी-गुना,मध्यप्रदेश से निर्वाचित कांग्रेस सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उनके नाम से ‘महाराज’ शब्द जुड़ा होने पर आज सफाई देते हुए कहा कि यह उनका अतीत था, अब वे केवल ज्याेतिरादित्य सिंधिया हैं। भोपाल में किसानों की मांगों को लेकर 14 जून से सत्याग्रह पर बैठे सिंधिया ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पत्रकार वार्ता में एक प्रश्न का उत्तर देते हुए यह सफाई दी।

क्या सिंधिया इन सब से भी बड़े किसान नेता? – BJP

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक पत्रकार द्वारा उनके सम्मुख एक प्रश्न रखा था कि BJP उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कहा है कि क्या महाराज पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह या प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव से बड़े किसान नेता हैं।

राजामाता ग्वालियर से पूछना चाहिए था! – सिंधिया

सिंधिया ने ऐसा सवाल उठाने वाले BJP नेताओं पर भी हमला करते हुए कहा कि उन्हें यह प्रश्न पहले राजामाता ग्वालियर से पूछना चाहिए था। अब भी वे धौलपुर की महारानी ‘राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे’ और मध्यप्रदेश सरकार में मंत्री उनकी बुआ ‘यशोधरा राजे सिंधिया’ से यह पूछें। फिर अगर वे संतुष्ट नहीं हों, तो उनके पास आएं, वे उसका जवाब देंगे। सिंधिया ने कहा कि उन्होंने अपनी मेहनत से यह सब कमाया है। जनता की सेवा और विकास उनके खून में है।

Sponsored



Follow Us

Youthens Poll

‘‘आज़ादी के 70 साल’’ इस देश का असली मालिक कौन?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories