Tuesday, August 8th, 2017
Flash

रिलीज से पहले विवादों में फंसी “इंदु सरकार”, मधुर भंडारकर के मुंह पर कालिख पोतने पर रखा ईनाम




Entertainment

83-indusarkar_5

महिला प्रधान फिल्में बनाने के लिए मशहूर डायरेक्टर मधुर भंडारकर की मोस्ट अवेटेड मूवी ‘इंदु सरकार’ रिलीज होने से पहले विवादों में घिरती हुई नजर आ रही है। इमरजेंसी पर आधारित इस फिल्म की मुश्किलें कम होने की बजाय बढ़ती जा रही है। इलाहबाद के एक कांग्रेस नेता हसीब अहमद ने फिल्म का विवादित पोस्टर जारी किया है। कांग्रेस नेता ने मधुर भंडारकर के मुंह पर कालिख पोतने वाले को 1 लाख रूपये देने का ऐलान किया है।

इस विवादित पोस्टर में निर्देशक पर नेहरू-गांधी परिवार को साजिशन बदनाम करने का आरोप लगाया है। पोस्टर में भंडारकर के मुंह पर क्रॉस का निशान बनाया हुआ है।

संजय निरुपम ने सेंसर बोर्ड को लिखा खत
मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम ने सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी को खत लिखकर ‘इंदु सरकार’ फिल्म को हरी झंडी दिखाने से पहले इसे देखने की मांग की है। इस फिल्म में 1975 में इंदिरा गांधी सरकार द्वारा लगाए गए आपातकाल के समय को दिखाया गया है। इसकी वजह से कांग्रेस पार्टी इसका विरोध कर रही है।

indu new

कई हिट फिल्में बना चुके हैं मधुर
मधुर भंडारकर ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। इनमें ‘पेज थ्री’, ‘फैशन’, ‘चांदनी बार’, ‘हीरोइन’, ‘कॉरपोरेट’, ‘कलैंडर गर्ल’ जैसी फिल्में शामिल हैं। एक बार फिर से वह दर्शकों के लिए ‘इंदु सरकार’ लेकर आ रहे हैं, जो कि देश की सबसे बड़ी घटना से जुड़ी हुई है।

नील नितिन मुकेश निभाएंगे रोल
नील नितिन मुकेश इस फिल्म में संजय गांधी का रोल निभाएंगे। फिल्म की कुछ शुरुआती झलकियों से यह भी पता चलता है कि इसमें कीर्ति देश की दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और नील नितिन मुकेश, संजय गांधी से प्रेरित किरदार निभाएंगे।

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories