Monday, September 11th, 2017 21:29:51
Flash

असल जिंदगी में भी अक्षय कुमार बना रहे 24 घंटे में 24 टॉयलेट




असल जिंदगी में भी अक्षय कुमार बना रहे 24 घंटे में 24 टॉयलेटEntertainment

Sponsored




खिलाड़ी अक्षय कुमार 2017 में अभी तक कुल 3 फिल्में की है जो अलग-अलग जोनर पर केंद्रीत थी। इसमें जॉली एलएलबी-2 और नाम शबाना रिलीज हो चुकी है जिसके बाद तीसरी फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ जो 11 अगस्त को रिलीज होने वाली हैं जो काफी रोचक भी लग रहीं है। फिलहाल अक्षय कुमार इस फिल्म के जोरदार प्रमोशन में जुटे है। अक्षय की फिल्म के प्रमोशन के इस कदम से उनके चाहने वाले खुद को इस स्टार का फैन होने पर गर्व महसूस कर रहे हैं। दरअसल अक्षय कुमार ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह इस बात का जिक्र कर रहे है कि उनकी फिल्म टॉयलेट की एक टीम और एक ऑर्गनाइजेशन मिलकर अगले 24 घंटे में देशभर में 24 टॉयलेट बनाने जा रहे है।

‪Keshav has begun the Toilet Revolution with Kajaria! @ToiletTheFilm @kajaria.ceramics

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on Aug 5, 2017 at 12:54am PDT

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में वह बता रहें है कि उनकी फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के साथ मिलकर काया कंस्ट्रक्शन नाम की एक ऑर्गनाजशेन देशभर में अगले 24 घंटे में 24 टॉयलेट बनाने जा रहे हैं। यही नहीं अक्षय हर घंटे में बन रही एक टॉयलेट की जानकारी अपने इंस्टा अकाउंट पर अपडेट करेंगे।

 

गौरतलब है कि अक्षय की यह फिल्म पीएम मोदी के स्वच्छ अभियान को लेकर भी चर्चा में हैं।

 

हाल ही में उन्होंने एक वीडियों भी अपलोड किया है जिसमें स्वच्छ भारत अभियान के तहत स्वच्छ 1.0 के मिशन में फैन्स को पार्टिसिपेट करने के लिए कह रहे है। इस मिशन के द्वारा अक्षय फैन्स से कह रहे है कि उनसे स्वच्छता को लेकर कुछ सवाल पूछेंगे जिसका उन्हें समाधान सहित जवाब देने होंगे। इसमें जिसका भी आइडिया बेहतर होगा उसे सरकार की तरफ से ईनाम दिया जाएगा।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories