Sunday, August 6th, 2017
Flash

ड्रेस विवाद पर बोली सनी लियोन ‘प्रियंका को उनके काम से जज करो’




Entertainment

priyanka

हाल ही में प्रियंका चौपड़ा बर्लिन में अपनी फिल्म ‘बेवाच’ के प्रमोशन के लिए गई हुई थीं वही उनकी मुलाकात जर्मनी के दौरे पर गए पीएम मोदी से हुई थी। जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया की थी जिसमें वो पीएम मोदी से मुलाकात करती दिखाई दे रही थीं। जैसे ही यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई, उसके बाद से कई तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिली तो कही पर ट्रोल किया जाने लगा। प्रियंका ने वन पीस ड्रेस पहनी थी जिसमें में उनके पैर नजर आ रहे थे। उसके बाद से वह सुर्खियों में है।

एक इवेंट में पहुंची सनी लियोन की राय ली गई तो उन्होंने प्रियंका का बचाव करते हुए कहा, “प्रियंका चौपडा को उनके काम के लिए जज करना चाहिए न कि उनके पहनावे के लिए।”

priyanka and modi

सनी लियोन कहती हैं, ‘‘हमारे देश के प्रधानमंत्री बहुत ही होशियार, बुद्धिमान और अच्छे वक्ता हैं। हमने बहुत ही अच्छे प्रधानमंत्री को चुना हैं। मेरा मानना है कि किसी को भी किसी को ट्रोल करने का अधिकार नहीं है, हमें एक-दूसरे से प्रेम करने की आवश्यकता है। समाज में पहले से ही बहुत ज्यादा नफरत फैली हुई है। मैं जानती हूँ वह एक अच्छी महिला हैं, उन्होंने समाज के लिए बहुत अच्छे काम किए हैं। अगर प्रधानमंत्री को प्रियंका चौपड़ा की ड्रेस से कोई भी प्रोबलम होती तो वह बोलते लेकिन उन्होंने कुछ नहीं कहा था।’’

प्रियंका की बेवॉच फिल्म 2 जून को रिलीज हो चुकी है।

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories