Tuesday, August 8th, 2017
Flash

एक्ट्रेसेस के कास्टिंग काउच को लेकर ये क्या बोल गए केरल के सांसद! बाद में दी सफाई




Entertainment

Innocent

फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच अभी से नहीं कई सालों से चला आ रहा है। हालांकि इसे लेकर कई अभिनेताओं ने अपने-अपने बयान दिए हैं। हाल ही में केरल के एक सांसद वरीद थेकेथला ने कास्टिंग काउच को लेकर ऐससा बयान दिया कि फिल्म इंडस्ट्री की वुमन ऑर्गेनाइजेशन ने विरोध उठाया है। उन्होंने महिला एक्टर्स को लेकर कहा है कि अब समय बदल गया है। पहले अगर किसी अभिनेत्री को किसी भी तरह का ऑब्जेक्शनल प्रपोजल आता था, तो उसे मीडिया के सामने तुरंत लाया जाता था, लेकिन अब खराब अभिनेत्रियां खुद ही बेड शेयर करती हैं। बता दें कि 72 साल के थेकेथला लेफ्ट के सपोर्ट से 2014 का लोकसभा चुनाव जीते हैं। वे मलयाली फिल्म आर्टिस्ट एसोसिएशन के प्रसिडेंट भी हैं।

बयान पर दी सफाई-

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कुछ महीने पहले केरल की एक एक्ट्रेस के अपहरण और छेड़छाड़ की घटना पर AMMA के स्टैंड को लेकर सवाल पूछे गए थे। इन्हीं सवालों पर थेकेथला ने बयान दिया। इस दौरान मलयाली एक्टर दिलीप, मोहनलाल, ममूटी, विधायक मुकेश और केरल के पूर्व ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर गणेश कुमार मौजूद थे।  विरोध के बाद अपने बयान को लेकर थेकेथला ने फेसबुक पर सफाई दी। उन्होंने लिखा- ”मेरे कहे कुछ शब्दों का मीडिया ने गलत मतलब निकाल लिया। मेरे कहने का मतलब था कि वुमन एक्ट्रेसेस के लिए फिल्म इंडस्ट्री का माहौल पहले से बेहतर हुआ है। एसोसिएशन महिलाओं के हक में आवाज उठाता रहेगा।’
वुमन एक्ट्रेस ऑर्गेनाइजेशन ने जताया विरोध-
मंत्रीजी के इस बयान को लेकर वुमन एकट्रेस एसोसिएशन की महिलाओं ने विरोध जताया है। उनका कहना है कि सिनेमा जगत में महिला अभिनेत्रियों के साथ यौन शोषण शुरू से होता आया है। हमारी कई एक्ट्रेस ने इसे खुले तौर पर कबूल भी किया है।

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories