Friday, September 15th, 2017 17:13:54
Flash

आपका फिगर बहुत अच्छा है, इस लेडी से बोले ट्रम्प




Politics

Your figure is very good, Trump told to this lady

अमेरिका के राष्‍ट्रपति डोनॉल्ड ट्रम्प पिछले साल से महिलाओं को लेकर विवाद में हैं। यौन प्रताड़ना से लेकर हिलेरी क्‍लिंटन के लुक की आलोचना तक ने उन्‍हें सुर्खियों में रखा है, और अब इस क्रम में एक नया नाम जुड़ गया है फ्रांस की फर्स्‍ट लेडी का। फ्रांस दौरे की शुरुआत से ही अपने समकक्ष इमैनुएल मैक्रॉन की पत्‍नी ब्रिगेट मैक्रॉन के कारण ट्रम्प पुनः सुर्ख़ियों में हैं।

ब्रिगेट मैक्रॉन की फिजिकल शेप की तारीफ करते हुए उन्‍होंने कहा कि आपकी फिजिकल शेप काफी अच्‍छी है, ब्‍यूटीफुल। इसी दौरान ट्रम्प ने फ्रांस की फर्स्ट लेडी ब्रिगेट मैक्रॉन के दोनों गालों पर पेरिस स्टाइल में किस किया। ट्रम्प काफी देर तक उनके दोनों हाथ पकड़कर खड़े रहे। बता दें कि कुछ दिन पहले ही पोलैंड में वेलकम सेरेमनी के दौरान फर्स्‍ट लेडी के हाथ मिलाने को लेकर खबरें वायरल हो गई थीं। पोलैंड में स्‍वागत समारोह के दौरान वहां की फर्स्‍ट लेडी द्वारा ट्रम्प को नजरअंदाज करने की खबर भी खूब वायरल हुई थी और अब ये वाक़या!

ट्रम्प की महिलाओं सम्बन्धी सुर्खियां

ट्रम्प हमेशा ही इस तरह के विवादों में रहे हैं। तारीफ के साथ आलोचना के क्रम में हिलेरी क्‍लिंटन व कार्ले फियोरिना, कॉमेडियन रोजी ओ डोनेल, मीडिया फीगर आरियाना हफिंगटन व मॉडल किम कर्दाशियां व हेदी क्‍लम के लुक की आलोचना वाले बयानों से भी ट्रम्प महिला सम्बन्धी सुर्खी में रहे हैं। राष्‍ट्रपति चुनाव अभियान के दौरान 2005 के हॉलीवुड टेप के रिलीज होने के बाद उनके चरित्र संबंधित आरोपों की खबरें सुर्खियों में थीं।

ट्रम्प साहब महिलाएं अपने शरीर को लेकर आपकी अनचाही टिप्पणियां नहीं सुनना चाहती

“CNN” की रिपोर्ट के मुताबिक, इससे पहले पेरिस में स्वागत समारोह के दौरान ट्रम्प और ब्रिजिट मैक्रों ने एक-दूसरे के साथ झिझकते हुए हाथ मिलाया। “गार्जियन” की रिपोर्ट के मुताबिक, सोशल मीडिया पर कई लोगों ने ट्रम्प की टिप्पणी को ‘सेक्सिएस्ट’ करार देते हुए उसकी निंदा की है। फ्रीलांस वीडियो प्रोड्यूसर और नारीवादी व लैंगिक मुद्दों पर लिखने वाले लेखक ऐलेक्स बर्ग ने ट्विटर पर लिखा कि ट्रम्प का फ्रांस की प्रथम महिला को यह कहना कि आपकी फिगर बहुत अच्छी है, प्रशंसा और यौन दुर्व्यवहार के बीच के फर्क को भूलने वाले पुरुषों का उदाहरण है। डॉक्यूमेंटरी प्रोड्यूसर और एक्ट्रेस जेन सीबेल न्यूसम ने ट्वीट किया कि ट्रम्प साहब – महिलाएं अपने शरीरों को लेकर आपकी अनचाही टिप्पणियां नहीं सुनना चाहती। यह बेहद अनुचित है। व्हाइट हाउस ने हालांकि, इस मुद्दे पर कोई भी टिप्पणी करने से इनकार किया है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories