Sunday, July 30th, 2017
Flash

शाहरूख की ‘रईस’ से पाक एक्ट्रेस माहिरा खान की छुट्टी




Entertainment

mahira

नई दिल्ली। उरी में हुए आतंकी हमलों के बाद भारत और पाक के बीच तनाव जारी है। ऐसे में कुछ लोग नाराजगी उन पाकिस्तानी एक्टर्स पर उतार रहें हैं जो बॉलीवुड में काम करते हैं। मनसे के साथ-साथ आम लोगों ने भी पाकिस्तानी एक्टर्स को बॉलीवुड फिल्म और देश से निकलने की मांग की। लोगों का मानना है की ये पाकिस्तानी एक्टर्स, जो हर हमले पर बोलते हैं वो हिंदुस्तान में हुए हमलों पर आखिर क्यों चुप्पी बनाए हुए हैं। इंडियन फिल्ममेकर्स पर अब इतना प्रेशर बन गया है की उन्होंने आखिरकार पाकिस्तानी एक्टर्स को अपनी-अपनी फिल्म से निकालने की ठान ली और इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है शाहरुख़ खान की ‘रईस’ एक्ट्रेस माहिरा खान का। जबकि माहिरा ख़ान शाह रूख़ ख़ान के साथ कुछ सींस शूट कर चुकी हैं।

एक अख़बार की खबर के अनुसार मेकर्स के विश्वसनीय सूत्र ने बताया है कि प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी के लिए यह बहुत ही मुश्किल फैसला था। उरी अटैक के बाद से ही उन पर इस एक्ट्रेस को रिप्लेस करने का दबाव बना हुआ था। पाकिस्तानी आर्टिस्ट के साथ शूट करना अब अंसभव हो गया। लोगों ने सलाह दी कि इस फिल्म की शूटिंग देश से बाहर दुबई में की जा सकती है लेकिन यह संभव नहीं था। दुर्भाग्यवश इस वजह से माहिरा को इस फिल्म से हटाया जा रहा है।

इस बीच फ़िल्म के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने ट्वीट किया है, जिससे इन हालात का अंदाज़ा लग सकता है। राहुल ने लिखा है- ’’कुकर की सात सीटी बज चुकी हैं, आग देना बंद कर (रईस की लाइन नहीं, इसमें बेहतर डायलॉग्स हैं)।’’ राहुल के ट्वीट से लगता है जैसे कहना चाह रहे हों कि माहिरा का विरोध करने वाले अब हंगामा बंद कर दें क्योंकि जो वो चाहते थे, वैसा हो चुका है। रईस को फरहान अख़्त और रितेश सिधवाना प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि शाह रूख़ ख़ान और नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी फ़िल्म में लीड करेक्टर्स में दिखाई देंगे।

राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित ’रईस’ अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म से माहिरा खान बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थीं। हाल ही में पाक आर्टिस्ट फवाद खान और माहिरा खान ने सोशल मीडिया पर उरी अटैक को लेकर अपना दुख भी जताया।

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories