Thursday, August 31st, 2017
Flash

फाइनली फिक्स हुई युवी-हेजल की शादी की डेट




Sports

maxresdefault

टीम इंडिया के ऑलराउंडर युवराज सिंह को दूल्हा बनते देखने का फैंस का पुराना सपना अब पूरा होने जा रहा है। युवराज की शादी की तारीख का ऐलान हो गया है। इसके साथ ही यह तय हो गया है कि वह अपने 35वीं वर्षगांठ से पहले दूल्हा बन जाएंगे। मीडियो रिपोर्ट्स की मानें तो युवराज सिंह 30 नवंबर को अपने होमटाउन चंडीगढ़ में शादी करेंगे। बता दें कि पिछले साल 11 नवंबर को युवराज ने बाली में सगाई की थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवराज सिंह के फैमिली मेंबर्स ने शादी के डेट कन्फर्म कर दी है। 30 नवंबर को उनके होमटाउन में ये शादी होगी। पूरे इवेंट को मीडिया से दूर रखा जाएगा। दिसंबर के फर्स्ट वीक में रिसेप्शन होगा। इसके लिए 5 और 7 दिसंबर की तारीख पर बात चल रही है। युवराज सिंह ने बेंगलुरु में फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है। उनकी वनडे टीम में वापसी हो सकती है। न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद पांच मैचों की वनडे सीरीज भी होनी है। बता दें कि युवराज ने इससे पहले 11 दिसंबर, 2013 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ आखिरी वनडे मैच खेला था।

कौन हैं हेजल कीच

हेजल कीच एक ब्रिटिश मॉडल और एक्ट्रेस हैं, जो बॉलीवुड में अपना करियर बना रही हैं। इन्हें खासतौर से फिल्म ‘मैक्सिमम’ (2012) के आइटम नंबर ‘आ आंते अमलापुरम’ के लिए जाना जाता है। इससे पहले उन्होंने सलमान खान स्टार ‘बॉडीगार्ड'(2011) में करीना कपूर की सहेली का किरदार निभाया था।

युवी की पहली गर्लफ्रेंड नहीं है हेजल

गौरतलब है कि युवराज सिंह का नाम पहले भी बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा, दीपिका पादुकोण और नेहा धूपिया प्रीति जिंटा, के साथ जोड़ा जा चुका है।  लेकिन बाद में उनका एक-एक करके सभी से ब्रेकअप होता गया। ऐसे में बॉलीवुड की एक्ट्रेस को गर्लफ्रेंड बनना उनका पुराना ट्रेंड है। फिलहाल वे आ अंटे आमलापुरा जैसे आइटम सॉन्ग करने वाली एक्ट्रेस के साथ लंबे समय से डेट कर रहे हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories