Thursday, August 31st, 2017
Flash

जियो लाया नया धमाका, अब घर बैठे लीजिए JioFi 4G का मजा




Auto & Technology

Jio-1-660x330

रिलायंस जियो ने अपने प्रतिद्वंद्वियों को पछाड़ने के लिए एक आैर धमाका किया है। वे ये कि रिलायंस जियो ने अपने नए आॅफर के तहत देश के 600 से ज्यादा शहरों में सिम की डिलीवरी करेगी। इसके साथ ही कंपनी की आेर से ये भी कहा जा रहा है कि जो कोर्इ भी जियो का सिम खरीदेगा, उसे सिम डिलीवरी के साथ 90 मिनट के अंदर JioFi 4G हॉटस्पॉट की सुविधा भी आप तक पहुंच जाएगी।

कंपनी की आेर से कहा ये जा रहा है कि जो कोर्इ भी रिलायंस जियो की सेवा का फायदा उठाना चाहता है, वे कंपनी की वेबसाइट पर जाकर अपने लिए सिम बुक करा सकता है। सिम बुक कराने के साथ ही कंपनी की आेर से ग्राहकों को एक पिन दिया जाएगा। ध्यान ये देना जरूरी है कि जियो का सिम बुक कराने के बाद यूजर्स अपना पिन चेक कर लीजिए। जानकारी के अनुसार रिलायंस जियो सिम कार्ड की घर पहुंच सेवा भारत के 600 से अधिक शहरों में दे रही है।

इसके लिए इच्छुक जियो के वेबसाइट पर जाकर रिक्वेस्ट डाल सकते हैं। लेकिन, आपके पिन कोड पर डिलीवरी है या नहीं ये भी चेक कर लीजिए। इसके बाद उपभोक्ताओं द्वारा उपलब्ध कराई गई ई-मेल आर्इडी पर आॅफर से संबंधित मेल आएगा। उल्लेखनीय हैं कि कंपनी जियो सिम के घर पहुंच सेवा के लिए आपसे किसी भी तरह के पैसे की वसूली नहीं करेगी।

पहले आपको MyJio ऐप डाउनलोड कर उसमें कूपन जेनेरेट करना होगा, इसके बाद सिम की डिलीवरी के लिए ऑनलाइन अप्वाइंटमेंट लेना होगा। इसके लिए आपको अपना आधार नंबर भी साथ रखना होगा।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories