Friday, August 25th, 2017
Flash

टमाटर से डरती हैं कैटरीना, जानिए स्टार्स का डर




Entertainment

भले ही बॉलीवुड स्टार्स स्क्रीन पर खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आते हों लेकिन रियल लाइफ में बॉलीवुड स्टार्स को भी किसी न किसी बात से डर जरुर लगता है। यहां हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड सेलेब्रिटी के ऐसे ही कुछ अजीबो-गरीब फोबिया के बारे में। तो आइए जानते हैं किस चीज से डरते हैं आपके फेवरेट स्टार्स…

कैटरीना कैफ

katrina

कैटरीना को टमाटर का फोबिया है। लेकिन हैरान करने वाली बात तो ये है इस डर के बावजूद भी उन्होंने ’जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ में टोमेटीना फेस्टिवल के दौरान टमाटर की होली खेली थी।

अभिषेक बच्चन

abhiskek

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि अभिषेक ने अपनी अब तक की लाइफ में फ्रूट्स नहीं खाए हैं। इसकी वजह है कि उन्हें फ्रूट्स से डर लगता है।

अजय देवगन

ajay

जनाब को अजीब तरह का ही फोबिया है। अजय ने कभी हाथों से खाना नहीं खाया। वे खाना खाने के लिए हमेशा कांटे, छुरी या चम्मच का इस्तेमाल करते हैं।

आलिया भट्ट

alia

आलिया को अंधेरे से काफी डर लगता है। उन्हें अंधेरे से इतना डर लगता है कि वे सोते वक्त अपने रूम की लाइट भी ऑन ही रखती हैं।

अनुष्का शर्मा

Aamir Khan And Anoushka Visit HT House For Promotion Of Movie PK

अपनी डेब्यू मूवी ’रब ने बना दी जोड़ी’ में अनुष्का ने भले ही खूब बाइक की सवारी की हो लेकिन रियल लाइफ में उन्हें बाइक की सवारी करने का फोबिया है। वे बाइक पर बैठने से बचती हैं।

प्रियंका चोपड़ा

priyanka

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को मकड़ियों से काफी डर लगता है। वैसे प्रियंका चोपड़ा मानती हैं कि वे काफी हद तक अपने इस डर पर काबू पा चुकी हैं।

रणबीर कपूर

ranbir

रणबीर को मकड़ियों और कॉक्रोजेस से काफी डर लगता है। वे इन्हें देखते ही चिल्लाने लगते हैं।

सोनम कपूर

sonam

फैशन आइकन सोनम कपूर को लिफ्ट में जाने से डर लगता है। इसलिए जब भी वो किसी होटल में रुकती हैं तो एलीवेटर का ही सहारा लेती हैं।

अर्जुन कपूर

arjun kapoor

बॉलीवुड के गुंडे अर्जुन कपूर को सीलिंग फैन का फोबिया है। उनके इस फोबिया के चलते उनके घर में एक भी सीलिंग फैन नहीं है।

श्रद्धा कपूर

shraddha

आशिकी गर्ल श्रद्धा कपूर को बिजली के चमकने से काफी डर लगता है। जब भी बारिश के समय बिजली चमकती है तो श्रद्धा घर के किसी कोने में छिप जाती हैं।

करीना कपूर

kareena

करीना कपूर को कॉक्रोच के अलावा बाइक से भी डर लगता है। इसलिए वे फिल्में साइन करने से पहले ही तय कर लेती हैं कि फिल्म में बाइक का कोई सीन तो नहीं है।

शाहरुख खान

www.hdfinewallpapers.com

बॉलीवुड के किंग खान को हॉर्स राइडिंग से डर लगता है। यही वजह है कि आज तक अपनी किसी भी मूवी में वो हॉर्स राइडिंग करते हुए नजर नहीं आए।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories